Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Sajid Khan Birthday: 15 साल की उम्र में साजिद खान को जाना पड़ा था जेल, जानें वजह

Sajid Khan Birthday: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान आज अपना 52वां जन्मदिन मान रहे हैं। साजिद का जन्म साल 1970 में हुआ था।

- Advertisement -

Sajid Khan Birthday: बिग बॉस 16 के कंटेस्टेंट साजिद खान आज अपना जन्मदिन मान रहे हैं। साजिद आज यानी 23 नवंबर को पूरे 52 साल के हो गए। उनका जन्म साल 1970 में हुआ था। इस खास मौके पर फैंस से लेकर स्टार्स उन्हें जन्मदिन की बधाई दे रहे हैं। साजिद खान का विवादों से पुराना नाता रहा है। वहीं उन्हें तो एक बार जेल की भी जाना पड़ा था। आइये जानते हैं उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें।

साजिद खान आज फिल्म इंडस्ट्री में कोई पहचान की मोहताज नहीं हैं। आजकल वो सलमान खान (Salman Khan) का शो ‘बिग बॉस 16’ का हिस्सा हैं। साजिद का जन्म आज ही के दिन मुंबई में साल 1970 में हुआ था। मीटू मूवमेंट के वक्त कई अभिनेत्रियों (Actresses) ने उनपर आरोप लगाया था। हाल ही में एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने भी उनके खिलाफ गंभीर आरोपर लगाई थीं।

15 साल की उम्र में साजिद खान गए थे जेल

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये बात उस वक्त की है जब साजिद खान की उम्र महज 15 साल थी और वो अपने एक दोस्त के साथ ब्रूस ली की फिल्म देखकर घर वापस आ रहे थे कि तभी उनके दोस्त ने उनसे रेलवे ट्रैक के बीच से घर चलकर जाने को कहा और साजिद ने अपने दोस्त की बात मान ली कि तभी एक हवलदार ने उन्हें पकड़कर पूरी रात के लिए लॉकअप में बंद कर दिया। इसके बाद सुबह पुलिस अधिकारी ने साजिद की बातों से इम्प्रेस होकर उन्हें छोड़ दिया। इस बात का खुलासा खुद साजिद खान ने ही किया था।

कई हिट फिल्में दे चुके हैं साजिद

साजिद खान (Sajid Khan) ने अपनी कड़ी मेहनत के दम पर फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) में अपनी एक अलग पहचान बना चुके हैं। उन्होंने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी है। इस लिस्ट में ‘डरना जरूरी है (Darna Zaroori Hai)’, ‘हाउसफुल (Housefull)’, ‘हिम्मतवाला (Himmatwala)’, और ‘हाउसफुल 2 (Housefull 2)’ जैसी कई बेहतरीन फिल्में शामिल है। साजिद इन फिल्मों को डायरेक्ट करने के साथ ही राइट भी किया है।

- Advertisement -

Latest Posts