---विज्ञापन---

एक लाख रुपये में नीलाम हुआ था Rajinikanth की इस बोल्ड एक्ट्रेस के दांतों से काटा सेब!

Rajinikanth Co-Star Silk Smitha Half Bitten Apple Auction: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सिल्क स्मिता पर बॉलीवुड में फिल्म भी बन चुकी है जिसका नाम ‘द डर्टी पिक्चर’ है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन […]

Rajinikanth co-star silk smitha
pic credit: Google

Rajinikanth Co-Star Silk Smitha Half Bitten Apple Auction: साउथ इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने वाली बोल्ड एक्ट्रेस सिल्क स्मिता किसी पहचान की मोहताज नहीं है। सिल्क स्मिता पर बॉलीवुड में फिल्म भी बन चुकी है जिसका नाम ‘द डर्टी पिक्चर’ है। इस फिल्म में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेत्री विद्या बालन ने अपनी दमदार एक्टिंग से हर किसी का दिल जीत लिया था। फिल्म सिल्क की लाइफ से जुड़ी कई किस्से और कहानियां दिखाई गई हैं लेकिन कुछ कहानियां अभी भी ऐसी है जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं।

यह भी पढ़ें: संगीत सेरेमनी से सामने आई Parineeti Raghav की पहली झलक, देखें INSIDE Photos

सुपरस्टार्स के साथ किया काम

35 साल की उम्र में ही सिल्क ने दुनिया को अलविदा कह दिया था। फिल्म इंडस्ट्री में अपनी बोल्डनेस के लिए मशहूर सिल्क ने सिनेमा जगत के तमाम बड़े स्टार् के साथ काम किया है। इस लिस्ट में मोहनलाल, रजनीकांत, कमल हासन और श्रीदेवी जैसे दिग्गज कलाकारों के नाम शामिल है। अपनी कड़ी मेहनत के दम पर ही सिल्क ने इंडस्ट्री में अपना एक खास मुकाम हासिल किया था। उनके चाहने वाले उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब रहते थे। लोगों के बीच सिल्क स्मिता की दीवानगी के वैसे तो तमाम किस्से है जिनमें उनके खाए सेब का किस्सा बहुत मशहूर है।

आधा खाया सेब

दरअसल, सिल्क स्मिता से जुड़ा एक किस्सा फिल्मी गलियारों में काफी फेमस है। कहा जाता है कि एक बार सिल्क फिल्म के सेट पर सेब खा रही थीं। लेकिन जैसे ही उन्होंने सेब की एक बाइट ली, वैसे ही उन्हें डायरेक्टर ने सीन के लिए बुला लिया था। ऐसे में एक्ट्रेस अपना आधा खाया सेब रखकर चली गई थी। उनके आधे खाए सेब को सेट पर ही मौजूद एक शख्स ने चुरा लिया था। उसने बाद में उस आधे सेब की नीलामी कर दी थी।

1 लाख में बिका सेब!

सिल्क स्मिता के दांतों से कटे सेब की नीलामी की कीमत को लेकर उस टाइम कई अटकले लगी थीं। एक रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सिल्क के एक चाहने वाले ने उनके कटे सेब को उस समय 1 लाख रुपये में खरीदा था। तो वहीं किसी ने कहा कि सेब सिर्फ 200 रुपये में बिका था। इतना ही कुछ लोगों का कहना था कि उस समय उस एक कटे सेब को एक फैन ने 2 लाख रुपये की भारी कीमत पर खरीदा था। हालांकि इन खबरों को लेकर कभी कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई।

First published on: Dec 02, 2023 09:45 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.