Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: प्रोड्यूसर अश्विनी दत्ता ने बताया दीपिका पादुकोण का हाल, जानें क्यों गई थीं अस्पताल?

- Advertisement -

Deepika Padukone: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) आजकल अपनी फिल्म की शूटिंग को लेकर काफी बिजी चल रही हैं। अपनी अपककमिंग फिल्म ‘प्रोजेक्ट के’ में दीपिका पादुकोण साउथ के फेमस एक्टर प्रभास के साथ नजर आएंगी। कुछ समय पहले ये खबर आई थी कि दीपिका की तबीयत बिगड़ गई और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था। रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका का हार्ट रेट अचानक बढ़ गया था और उन्हें हैदराबाद के कमिनेनी अस्पताल में एडमिट कराना पड़ा था। लेकिन अब फिल्म के प्रोड्यूसर अश्विनी दत्ता ने दीपिका की तबीयत खराब होने और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराने की बात को अफवाह बताया है।

 

 

 

 

और पढ़िए जल्द ही अजय देवगन स्टारर ‘दीवानगी’ का सीक्वल बनाएंगे अनीस बज्मी!, डायरेक्टर ने किया खुलासा

 

प्रोड्यूसर ने बताया कि ‘दीपिका हैदराबाद में फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग कर रही थी और उनकी तबीयत एकदम ठीक है। उनकी तबीयत नहीं बिगड़ी थी, बल्कि वो रेग्युलर हेल्थ चेकअप कराने गई थीं, क्योंकि हाल ही में वो कोविड 19 से उभरी थीं, मगर ठीक होने के बाद वह यूरोप (कान्स फिल्म फेस्टिवल) के लिए रवाना हो गई थीं’। अश्विनी दत्ता ने आगे कहा, “और सीधे यूरोप से, वो हमारे फिल्म के सेट पर उतरीं, अपने बीपी में मामूली उतार-चढ़ाव के बाद, वो रूटीन जांच के लिए एक घंटे के लिए अस्पताल गईं थीं, ताकि ये कंफर्म किया जा सके कि सब कुछ नॉर्मल है”।

  और पढ़िए – Drishyam 2: सामने आया ‘दृश्यम 2 का पोस्टर, इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी अजय देवगन की फिल्म

 

अश्विनी ने आगे कहा, ‘दीपिका बिल्कुल प्रोफेशनल हैं, फिल्ममेकर और यूनिट चाहती थी कि वो पूरा रेस्ट करें और एक दिन पूरा रेस्ट करें, मगर चेकअप करवाने के बाद वो वापस अमिताभ बच्चन के साथ शूट करने के लिए गईं, वो काफी मेहनती हैं’। इसके आगे प्रोड्यूसर ने बताया कि दीपिका, फिल्म प्रोजेक्ट के की शूटिंग को पूरा एंजॉय कर रही हैं, फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में लगातार सुबह 7 बजे से रात के 11 बजे तक होती है, दीपिका की वजह से सेट पर काफी पॉजिटिव माहौल रहता है। आपको बता दें कि दीपिका के हाथ में इस वक्त 3 फिल्में है।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts