Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photos: क्या रणबीर कपूर संग फोटो शेयर करके आलिया बढ़ा रही है फॉलोअर्स? एक्ट्रेस ने दिया जवाब

- Advertisement -

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt: बॉलीवुड के नए-नए कपल बनें रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने रिश्ते को लेकर हमेशा ही चर्चा में रहे हैं। चाहे वो शादी से पहले हो या शादी के बाद। आलिया इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं। आलिया को अक्सर रणबीर संग अपनी रोमांटिक तस्वीरें साझा कर फैंस को विजुअल ट्रीट देते देखा जाता है। हालांकि, बीते दिनों एक्ट्रेस पर ये आरोप लगाया गया कि वो ऐसा अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए करती हैं। इसी मामले पर अब चुप्पी तोड़ते हुए आलिया ने जवाब दिया है।

हाल ही में आलिया ने एक इंटरव्यू में कहा, ‘मैं वही फोटो शेयर करती हूं जो मुझे करना है, मैं ये सब इसलिए नहीं करती की मुझे इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने हैं, तो अगर मैं फोटो शेयर करती हूं जिसका मेरा मन है, जो मुझे उस समय महसूस होता है, इससे ज्यादा मुझे कुछ नहीं कहना है’। आलिया आगे सोशल मीडिया प्रेशर पर बात करते हुए कहती हैं कि ‘सोशल मीडिया का दूसरा साइड है कि आपको अपनी लाइफ इसमें परफेक्ट दिखाना होता, क्योंकि ये तो आप सब जानते हैं कि मैं कहती हूं कि लाइफ में हमेशा अच्छे दिन नहीं होते, बुरे दिन भी होते हैं, आप हमेशा इंस्टा रेडी नहीं हो सकते’।

आगे बता दें कि आलिया जल्द ही रणबीर कपूर के साथ फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के जरिए दोनों पहली बार किसी फिल्म में साथ में काम कर रहे हैं। फिल्म में आलिया, रणबीर के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय लीड रोल में हैं। फिल्म इसी साल सितंबर में रिलीज होने वाली है, जिसे अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया हैं और करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म को प्रोड्यूस किया जा रहा है। बरहाल, आलिया के इंस्टाग्राम हैंडल पर 66 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

- Advertisement -

Latest Posts