Saturday, October 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Photo: खत्म हुई ‘पूजा मेरी जान’ की शूटिंग, साथ दिखेंगी मृणाल ठाकुर-हुमा कुरैशी

- Advertisement -

Huma Qureshi And Mrunal Thakur Movie: मृणाल ठाकुर और हुमा कुरैशी दोनों ही सिनेमा इंडस्ट्री की दमदार अदाकारा हैं। दोनों ही एक्ट्रेस अपकमिंग फिल्म ‘पूजा मेरी जान’ (Pooja Meri Jaan) की शूटिंग में बिजी चल रही थीं। मगर अब फिल्म से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आई है कि इस मूवी की शूटिंग पूरी की जा चुकी है। बता दें कि बॉलीवुड के शानदार प्रोड्यूसर दिनेश विजान फिल्म के प्रोड्क्शन की जिम्मेदारी संभाल रहे हैं। हाल ही में इसकी घोषणा करते हुए मैडॉक फिल्म ने एक टीजर जारी किया है।

और पढ़िए –कभी इंजीनियर थीं कृति सेनन, ऐसे हुई फिल्मों में एंट्री 

जैसा कि आप देख सकते हैं कि इस टीजर की शुरुआत एक मेल से होती है, जिसमें लिखा है,’डियर पूजा, अगर तुम हा बोल दो तो हमारा प्यार इतिहास बनाएगा..और अगर तुमने ना बोला तो मैं इतिहास बन जाऊंगा’। इसके बाद फिल्म की बाकी जानकारी दिखाई जा रही है। इस फिल्म को दिनेश विजन और अमर कौशिक प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म में हुमा कुरैशी सना और मृणाल ठाकुर अहम रोल निभा रही हैं। इनके अलावा मूवी में विक्रम सिंह चौहान, विजय राज भी लीड रोल निभाएंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म की कहानी दिल्ली की दो लड़कियों पर बेस्ड है, जिसे कनिष्का और नवजोत गुलाटी ने लिखा है। फिल्म को नवजोत ने ना केवल लिखा है, बल्कि वो इसके निर्देशक भी हैं। उनके साथ सह निर्देशक के रूप में विपाशा अरविंद ने काम किया है। वर्कफ्रंट की बात करें तो हुमा कुरैशी इन दिनों अपनी सीरीज महारानी के दूसरे सीजन को लेकर चर्चा में हैं। वहीं मृणाल ठाकुर के पास सीता रामम, पिप्पा, आंख मिचौली, गुमराीह जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं।

और पढ़िए – पंजाबी सिंगर बलविंदर सफरी का निधन, 86 दिन तक रहे अस्पताल में भर्ती

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

 

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss