Tuesday, December 6, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Navratri With Brahmastra: नवरात्रि पर फैंस को तोहफा, सिर्फ इतने रुपये में खरीदे फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की टिकट

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ये फिल्म रिलीज हो चुकी है। वहीं अब कल से नवरात्रि है और इस खास अवसर पर मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है।

- Advertisement -

Navratri With Brahmastra: रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ (Brahmastra) का फैंस को काफी दिनों से इंतजार था जो कि अब खत्म हो चुका है जिसका दर्शकों को जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है। वहीं अब नवरात्रि शुरू होने वाली है जिसकी धूम पूरे देश में देखने को मिल रही है और इस खास अवसर पर मेकर्स ने फैंस को खास तोहफा दिया है। इस खबर को सुनकर फैंस एक्साइटेड नजर आ रहे हैं।

यहाँ पढ़िएMadhuri Dixit Interview: क्या है ‘मजा मा’ और माधुरी दीक्षित के लिए कितनी अहमियत रखती है ये फिल्म? जानें

नवरात्रि पर फैंस को तोहफा

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘ब्रह्मास्त्र’ का एक वीडियो शेयर किया है और इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने एक कैप्शन भी लिखा है। आलिया भट्ट ने ये जानकारी दी है कि, नवरात्र के ‘ब्रह्मास्त्र’ के साथ मनाए। इसी के साथ उन्होंने बताया कि, बड़ी स्क्रीन पर इस फिल्म का आनंद ले सिर्फ 100 रुपये में। इसी के साथ आगे कैप्शन में लिखा कि, ये ऑफर 100+जीएसटी 26 सितंबर से 29 सितंबर तक। अभी अपने टिकट बुक करें!

सिर्फ इतने रुपये में करें टिकट बुक

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। आपको बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की इस फिल्म ने अब तक 243 करोड़ रुपये का बिजनेस किया है। रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र देशभर में 5019 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई है, जबकि दूसरे देशों में इसे 3894 से ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। ब्रह्मास्त्र को कुल मिलाकर 8913 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है।

यहाँ पढ़िएAnanya Panday Photos: लेटेस्ट फोटोशूट में दिखा अनन्या पांडे का ग्लैमरस अंदाज, फैंस हार बैठे दिल

फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का ले आनंद- आलिया भट्ट

आलिया भट्ट और रणबीर कूपर पहली बार (Alia Bhatt And Ranbir Kapoor) एक साथ पर्दे पर स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आ रहे हैं जिनकी जोड़ी पर्दे पर तहलका मचा रही हैं। आलिया-रणबीर की फिल्म में अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और नागार्जुन जैसे दमदार किरदार नजर आ रहे हैं। इस फिल्म को अयान मुखर्जी ने डायरेक्ट किया है और इस फिल्म को बनाने में मेकर्स को बहुत लंबा समय भी तय करना पड़ा जिसका असर बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रहा है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts