---विज्ञापन---

‘पीपा’ एक्ट्रेस Mrunal Thakur के साथ डेटिंग रूमर्स को मिला हवा! रैपर Badshah ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours: मृणाल ठाकुर और बादशाह के वायरल वीडियो के बाद अब रैपर का क्रिप्टिक पोस्ट वायरल हो रहा है।

Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours
PIC CREDIT: GOOGLE

Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours: बॉलीवुड गलियारों में अब एक नए रूमर्स कपल के नाम की खूब चर्चा हो रही है। ‘पीपा’ एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर (Mrunal Thakur) और फेमस रैपर बादशाह (Badshah) की डेटिंग की खबरें तेजी से फैल रही हैं। शिल्पा शेट्टी की दिवाली पार्टी से इन दोनों का एक वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हुआ था। उस वीडियो में मृणाल और बादशाह का हाथों में हाथ डाले नजर आए थे। डेटिंग रूमर्स के बीच रैपर ने इंस्टाग्राम एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।

यह भी पढ़ें: पांच बच्चे होने के बाद भी खुद को जवां महसूस करते हैं फेमस मास्टर शेफ, पत्नी ने छठे बच्चे को भी दिया जन्म

मृणाल का हाथ थामे दिखे बादशाह (Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours)

सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में मृणाल और बादशाह दोनों शिल्पा की दिवाली पार्टी से घर जाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो की शुरुआत में बादशाह ने अपना एक हाथ मृणाल के कंधे पर रखा हुआ है और एक्ट्रेस को एक तरह से अपनी बाहों में पकड़ रखा है। इस दौरान मृणाल चलती हैं और फिर दोनों एक दूसरे को हाथ थाम लेते हैं। ग्रीन कलर के लहंगे में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत लग रही हैं और ब्लैक आउटफिट रैपर भी डैपर लग रहे हैं। इसके बाद दोनों एक ही कार में बैठकर पार्टी से निकल जाते हैं।

रैपर का क्रिप्टिक पोस्ट (Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours)

इस वीडियो के सामने आने के बाद से ही दोनों की डेटिंग रूमर्स हर तरफ फैल रही हैं। दोनों की केमिस्ट्री ने फैंस का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया है और यूजर्स वीडियो पर कॉमेंट कर दोनों के डेटिंग की बातें कर रहे हैं। मृणाल संग डेटिंग रूमर्स के बीच रैपर ने सोशल मीडिया पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है, जिसे सब लोग उनके और मृणाल के वायरल वीडियो के बाद शुरू हुए डेटिंग रूमर्स से जोड़ कर देख रहे हैं।

क्रिप्टिक पोस्ट से मिला हिंट! (Mrunal Thakur And Badshah Spark Dating Rumours)

बादशाह ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है, जिसमें लिखा हैं कि ‘तू समझने की कोशिश कर, सिक्का उछाला गया है।’ बादशाह के इस पोस्ट से समझ नहीं आ रहा है कि उन्होंने ये स्टोरी मृणाल संग डेटिंग रूमर्स को लेकर लगाई है या नहीं। इससे पहले मृणाल ने भी इंस्टा स्टोरी पर शिल्पा और बादशाह के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। उस फोटो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा था, ‘दोनों मेरे फेवरेट।’ एक्ट्रेस की उस पोस्ट को रैपर ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया था। बता दें कि मृणाल और बादशाह को हाथ थामे वीडियो ने तो फिल्मी गलियारों में हलचल मचा दी है।

First published on: Nov 13, 2023 06:11 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.