---विज्ञापन---

Manoj Muntashir Apologized: आखिरकार मनोज मुंतशिर को हुआ अपनी गलती का एहसास, आदिपुरुष के लिए मांग रहे माफी

Manoj Muntashir Apologized: साउथ एक्टर प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म “आदिपुरुष” धमाल मचाने के बजाय बहुत जल्द ही ठंडे बस्ते में पहुंच गई। अब फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडिया पर लोगों हाथ जोड़कर माफी मांगी है। मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी (Manoj Muntashir Apologized) ओम राउत के डायरेक्शन में बनी “आदिपुरुष” […]

Adipurush Controversy Manoj Muntashir Apologized
Adipurush Controversy Manoj Muntashir Apologized

Manoj Muntashir Apologized: साउथ एक्टर प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म “आदिपुरुष” धमाल मचाने के बजाय बहुत जल्द ही ठंडे बस्ते में पहुंच गई। अब फिल्म के लेखक मनोज मुंतशिर ने सोशल मीडिया पर लोगों हाथ जोड़कर माफी मांगी है।

मनोज मुंतशिर ने मांगी माफी (Manoj Muntashir Apologized)

ओम राउत के डायरेक्शन में बनी “आदिपुरुष” सुपरहिट होना तो बहुत दूर की बात अपना बजट भी वसूल नीं पाई। अपने कॉन्टेंट, डायलॉग, वीएफएक्स, ड्रेस जैसी कई चीजों के चलते फिल्म जबरदस्त तरीके से ट्रोल हुई। थिएटर से निकलकर लोगों ने तो अपना माथा ही पकड़ लिया। इस दौरान मनोज मुंतशिर ने एक के बाद एक सारे इंटरव्यूज में खुद को सही साबित करने की कोशिश की थी। इस कड़ी में उन्होंने भगवान हनुमान को भी भगवान की जगह भक्त बता दिया था। जिस पर लोगों को ढेरों आपत्ति हुई थी। अब खुद लेखक को अपनी गलती का एहसास हुआ है और उन्होंने हाथ जोड़कर लोगों से माफी मांगी है।

लोगों से हाथ जोड़कर मांगी माफी

गीतकार व लेखक मनोज मुंतशिर ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने अपनी फिल्म से भावनाएं आहत होने पर लोगों से माफी मांगी है। उन्होंने लिखा है, “मैं स्वीकार करता हूं कि फ़िल्म आदिपुरुष से जन भावनाएं आहत हुईं हैं। अपने सभी भाइयों-बहनों, बड़ों, पूज्य साधु-संतों और श्री राम के भक्तों से, मैं हाथ जोड़ कर, बिना शर्त क्षमा मांगता हूं।” इसके आगे उन्होंने हाथ जोड़ने वाला इमोजी भी बनाया है।

16 जून को हुई थी रिलीज

इसके आगे उन्होंने सनातन धर्म और देश की रक्षा करने की बात कही है। इसके आगे मनोज मुंतशिर ने लिखा है, “भगवान बजरंग बली हम सब पर कृपा करें, हमें एक और अटूट रहकर अपने पवित्र सनातन और महान देश की सेवा करने की शक्ति दें!” आपको बता दें कि प्रभास और कृति सेनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ 16 जून को रिलीज हुई थी। फिल्म रामायण के आधार पर बनाई गई थी। इस फिल्म में सैफ अली खान और लक्ष्मण भी अहम रोल में थे।

First published on: Jul 08, 2023 01:10 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.