--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Liger Trailer: कल रिलीज होने वाला है ‘लाइगर’ का ट्रेलर? विजय देवरकोंडा ने फैंस को किया एक्साइटेड

- Advertisement -

Vijay Deverakonda tells the release date of liger: साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेरने के बाद अब एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे (Ananya Pandey) अपनी आने वाली फिल्म ‘लाइगर’ (Liger) को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। खासकर जबसे इस फिल्म का ऐलान हुआ है, तब से फैंस इस फिल्म के अपडेट का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। ये फिल्म इन दोनों ही सितारों के लिए बेहद खास है, क्योंकि ‘लाइगर’ से जहां विजय अपना बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। तो वहीं अनन्या पांडे भी इस फिल्म के जरिए साउथ फिल्मों में पहली बार अपना डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन इसी बीच फिल्म से जुड़ा एक नया अपडेट सामने आया है, जिसे जानने के बाद फैंस भी खुशी के मारे झूमने लग जाएंगे। दरअसल विजय देवरकोंडा की एक पोस्ट को देखने के बाद ऐसा माना जा रहा है कि मेकर्स जल्द ही इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया था कि, मेकर्स जुलाई के दूसरे या तीसरे हफ्ते में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च कर सकते हैं। लेकिन इसी बीच विजय देवरकोंडा के एक ट्वीट ने सभी फैंस को एक्साइटेड कर दिया है। इस ट्वीट को देखने के बाद सबको ये लग रहा है कि ‘लाइगर’ का ट्रेलर जल्द रिलीज होने वाला है।

 

और पढ़िए – एक्ट्रेस श्रीनिधि शेट्टी ने बढ़ाई फीस, फिल्म ‘कोबारा’ के लिए मांगे इतने करोड़

 

विजय देवरकोंडा ने ट्वीट शेयर करते हुए लिखा, ‘आ रहे हैं।’ एक्टर ने बस इतना ही लिखा कि उनके फैंस काफी एक्साइडेट हो गए। अब कई लोगों ये कयास लगाने लगे हैं कि कल यानि शनिवार को ‘लाइगर’ का ट्रेलर लॉन्च होगा। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ‘इंडिया तैयार हो जाओ, वो आ रहा है।’ इस कमेंट के साथ ही एक हैशटैग ‘लाइगर’ भी लिखा है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘अब समय आ गया है, हम कल भारत को हिला देंगे। लाइगर कल लोड होगी।’

 

अगर बात करें फिल्म ‘लाइगर’ की तो ये एक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है, जो कि हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम भाषा में रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। विजय देवरकोंडा इस फिल्म में माइक टायसन के अपोजिट मुक्केबाज की भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। ये माइक टायसन और अनन्या पांडे की पहली तेलुगू फिल्म होगी। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन, रोनित रॉय और मकरंद देशपांडे भी अहम भूमिका निभाते दिखाई देंगे।

 

और पढ़िए – लाइगर का गाना ‘अकड़ी-पकड़ी’ रिलीज, रोंगटे खड़े कर देगा विजय-अन्नया का डांस

 

इस फिल्म का निर्देशन पुरी जगन्नाथ कर रहे हैं, जबकि करण जौहर (Karan Johar) ने ‘लाइगर’ (Liger) को प्रोड्यूस किया है। इसी के साथ आपको बता दें कि ये फिल्म इसी साल 25 अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।

 

यहाँ पढ़िएटॉलीवुड से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss