---विज्ञापन---

फ्लॉप सिस्टर्स कहे जाने पर कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स की हुई बोलती बंद

Nupur Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। उनके बर्थडे के मौके पर फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी। लेकिन कृति की छोटी बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) ने एक अपनी बहन के लिए एक खास नोट लिखा। फैंस ने उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने […]

Nupur Sanon, kriti sanon, Social Media

Nupur Sanon: बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन (kriti sanon) ने हाल ही में अपना जन्मदिन मनाया। उनके बर्थडे के मौके पर फैंस ने सोशल मीडिया पर बधाइयां दी। लेकिन कृति की छोटी बहन नूपुर सेनन (Nupur Sanon) ने एक अपनी बहन के लिए एक खास नोट लिखा।

फैंस ने उनके इस पोस्ट पर एक यूजर ने नेगेटिव कमेंट करते हुए कुछ ऐसा लिख दिया कि नूपुर भड़क गईं। उन्होंने उस यूजर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती ही बंद कर दी।

नूपुर सेनन ने लिखा ये खास नोट

सबसे खूबसूरत इंसान-सबसे अच्छी बहन-सबसे वफादार सबसे अच्छे दोस्त को जन्मदिन की शुभकामनाएं-मैं आपके लिए सबसे अच्छी चीजों को हाइफ़न करके रख सकती हूं क्योंकि आप वही हैं! उत्तम!

जब मैं बड़ी हो रही थी… मुझे याद है जब भी मैं तुम्हें देखता था, मेरी बड़ी बहन, तो मेरे मन में हमेशा एक ही सवाल उठता था- हे भगवान, वह इतनी परफेक्ट कैसे है?

वह इतनी सुंदर इतनी दयालु हैं

उन्होंने आगे कहा कि, वह इतनी सुंदर, इतनी प्यारी, इतनी दयालु, इतनी ज़िम्मेदार, इतनी बुद्धिमान, इतनी देखभाल करने वाली, इतनी सब कुछ एक साथ कैसे हो सकती है! क्रिट्स, जिस तरह के लोगों को मैं अपने आसपास चाहती हूं,

उनके लिए आपने मानदंड बहुत ऊंचे रख दिए हैं… और इसने मुझे हमेशा गलत लोगों से आसानी से बचाया है… क्योंकि मुझे शुरू से ही पता था कि क्या सही था, क्या सही लगता था.. और वह अधिकार हमेशा से आपका रहा है 🙂

मैं तुमसे प्यार करती हूँ  

आगे लिखते हुए कहा कि, यहां भगवान से आपके जीवन में खुशियां और सही तरह का प्यार भेजने की प्रार्थना है..आपका प्यार..दुर्लभ! ऊंची उड़ान भरती रहो मेरी तितली!  पूरी दुनिया घूमने के लिए! एक साथ बेहतरीन भावनात्मक पल बिताने के लिए! जीवन में आने वाले सभी उतार-चढ़ावों से जूझते रहना! सदैव जीवन भर के लिए मेरा दिल तुम्हारे पास है!

यूजर के नेगेटिव कमेंट पर नूपुर ने दिया ये करारा जवाब

जहां कई लोगों ने कृति को शुभकामनाएं दीं, वहीं एक इंस्टाग्राम यूजर ने टिप्पणी की, “फ्लॉप बहनें।” जवाब में नूपुर ने लिखा, “और फिर भी आप हमें फॉलो कर रहे हैं।” इसका उत्तर रेडिट तक पहुंच गया है।

First published on: Jul 28, 2023 08:55 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.