---विज्ञापन---

KKBKKJ Box Office Collection Day 8: “किसी का भाई किसी की जान” के छूटे पसीने, आठवें दिन की मात्र इतने करोड़ की कमाई

KKBKKJ Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” 21 अप्रैल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। पिछले एक हफ्ते में फैंस की थिएटर में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली। फिल्म को फैंस का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला […]

Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan, Box Office Collection Day 8, Salman Khan

KKBKKJ Box Office Collection Day 8: बॉलीवुड के भाईजान कहे जाने वाले सलमान खान और पूजा हेगड़े की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” 21 अप्रैल ईद के मौके पर रिलीज हुई थी। पिछले एक हफ्ते में फैंस की थिएटर में अच्छी खासी भीड़ देखने को मिली।

फिल्म को फैंस का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला कुछ ने इसे अच्छा बताया तो किसी को फिल्म कुछ खास पसंद नहीं आई। “किसी का भाई किसी की जान” का आठवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन आ चुका है आइए देखते हैं कि फिल्म का जादू दर्शकों के सिर चढ़ा या नहीं।

आठवें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन KKBKKJ Box Office Collection Day 8

एक रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान खान की फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” ने अपनी रिलीज के आठवें दिन यानी शुक्रवार को कुछ खास कारोबार नहीं किया और मात्र 2 करोड़ की ही कमाई करी। इसी के साथ अब इस फिल्म की कुल कमाई 92.15 करोड़ रुपये हो गई है। हालांकि फिल्म उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई है।

अब तक की इतनी कमाई

फिल्म “किसी का भाई किसी की जान” की पहले दिन से लेकर अब तक की कमाई की बात करें तो वो इस प्रकार है।

पहले दिन 15.81 करोड़।
दूसरे दिन 25.75 करोड़।
तीसरे दिन 26.61 करोड़।
चौथे दिन 10.50 करोड़।
पांचवे दिन महज 7.50।
छठे दिन 82.25 करोड़।
सातवें दिन 3.35 करोड़।
आठवें दिन की कमाई की बात करें तो 2 करोड़ की कमाई की है जो बहुत कम है।

वीकेंड पर कर सकती है फिल्म अच्छी कमाई KKBKKJ Box Office Collection Day 8

अब मेकर्स उम्मीद लगा रहे हैं कि “किसी का भाई किसी की जान” वीकेंड पर अच्छी कमाई कर 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। अब ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा कि फिल्म कुछ कमाल दिखा पाती है या नहीं।

“किसी का भाई किसी की जान” की स्टार कास्ट

आपको बताते चलें कि, फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ का निर्देशन फरहाद सामजी ने किया है और खुद सलमान खान ने इसे प्रोड्यूस किया है। सलमान के साथ वेंकटेश दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

First published on: Apr 29, 2023 12:00 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.