---विज्ञापन---

‘Gadar 2’ की सक्सेस पार्टी में एक दूसरे पर प्यार लुटाता दिखा ये एक्स कपल, क्या फिर होने वाले हैं साथ!

Kartik Aaryan Sara Ali Khan In Gadar 2 Success Party: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का जादू फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है। ‘गदर 2’ कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। वहीं फिल्म के […]

Kartik Aaryan, Sara Ali Khan, Gadar 2, Gadar 2 Success Party
Image Caption : Instagram

Kartik Aaryan Sara Ali Khan In Gadar 2 Success Party: बॉलीवुड के बेहतरीन एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म ‘गदर 2’ से सुर्खियों में बने हुए हैं। इस फिल्म का जादू फैंस के सर चढ़ कर बोल रहा है। ‘गदर 2’ कमाई के मामले में सारे रिकॉर्ड तोड़ते जा रही है। वहीं फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो ये फिल्म आने वाले दिनों में 500 करोड़ पूरे कर लेगी। ‘गदर 2’ की इस शानदार कामयाबी के बाद अब फिल्म की स्टार कास्ट सांतवे आसमान पर है। ऐसे में इस मौके को और भी स्पेशल बनाने के लिए हाल ही में एक जश्न मनाया गया है।

पार्टी में साथ दिखें एक्स कपल ( Gadar 2 Success Party)

बीती रात मुंबई में ‘गदर 2’ की सक्सेस पार्टी राखी गई थी। इस पार्टी में बॉलीवुड से तमाम बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। ऐसे में बॉलीवुड के एक्स कपल ने इस पार्टी में मीडिया और फैंस का अटेंशन अपनी ओर खींच लिया। बता दें ये एक्स कपल कोई और नहीं बल्कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान हैं। इन दोनों की लव स्टोरी ने एक समय पर खूब सुर्खियां बटोरा थीं। सारा ने एक शो में कहा था कि उन्हें कार्तिक पर क्रश है। सारा के इसी स्टेटमेंट के बाद इनका अफेयर शुरू हुआ था। इतना ही नहीं इन दोनों ने एक फिल्म में भी साथ काम किया था।

यह भी पढ़ें : इस दिन परिणीति -राघव होंगे एक दूजे के, जानें वेन्यू सहित सारी डिटेल्स

कार्तिक और सारा आ रहे हैं करीब (Kartik Aaryan Sara Ali Khan)

हालांकि की कुछ टाइम बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कई सेलिब्रिटीज ने इशारों-इशारों में इनके रिश्ते में होने और ब्रेकअप की खबर को कंफर्म किया था। इसके बाद कई बार इन्हें पब्लिक इवेंट्स में एक-दूसरे को इग्नोर करते देखा गया लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि एक बार फिर ये एक्स कपल करीब आ रहा है और इन दोनों के बीच की दूरी अब कम हो रही है। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसके बाद इनके पैचअप की रूमर्स की खबर आ रही है।

सारा और कार्तिक ने एक दूसरे को लगाया गले

गदर 2 की सक्सेस पार्टी में कार्तिक और सारा एक साथ नजर आए थे। वीडियो में ये एक्स कपल एक दूसरे को गले लगाते भी दिखाई दे रहे हैं। । वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे पार्टी से बाहर आते समय सारा और कार्तिक गले मिलते हैं। इस दौरान कर्तिक के साथ कृति सेनन भी नजर आईं। सारा ने कृति को भी गले लगाकर गुड बाय कहा। अब सारा और कार्तिक का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैलता जा रहा है।

First published on: Sep 03, 2023 12:53 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.