---विज्ञापन---

‘औरतों के बाल खींचते थे दादाजी’, Karishma Kapoor ने सरेआम खोली Raj Kapoor की पोल!

Karisma Kapoor Shocking Revelation: करिश्मा कपूर ने एक बार फिल्म के सेट पर दादा राज कपूर को लेकर कुछ ऐसा कहा था जिसे सुनकर सब हिल गए थे।

Karisma Kapoor Shocking Revelation know what did say raja hindustani actress about her Grandfather Raj Kapoor
pic credit: Google

Karisma Kapoor Shocking Revelation: 90 के दौर की सबसे बेहतरीन एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। करिश्मा ने बॉलीवुड को कई शानदार फिल्में दी है और अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। करिश्मा (Karisma Kapoor) का परिवार बॉलीवुड का सबसे प्रतिष्ठित फैमली है, जिसमें पृथ्वीराज कपूर, शशि कपूर, शम्मी कपूर, ऋषि कपूर और उनके दादा राज कपूर (Raj Kapoor) शामिल है। कपूर खानदार के लगभग सभी लोग फिल्मी दुनिया में अपना योगदान दे चुके हैं और आज भी रणबीर कपूर, करिश्मा और करीना इस परपंरा को आगे बढ़ा रहे हैं। करिश्मा(Karisma Kapoor Shocking Revelation) ने अपने दादा राज कपूर (Raj Kapoor) को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है, जो सुर्खियों में बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: रिलीज से पहले ही साउथ फिल्म हो रही ट्रेंड, Kanguwa का नया अपडेट जान खुशी से झूम उठेंगे फैंस

करिश्मा ने सुनाया किस्सा (Karisma Kapoor Shocking Revelation)

दरअसल, साल 1996 की सुपरहिट फिल्म ‘राजा हिंदुस्तानी’ मे एक सीन था, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) अपनी को-एक्ट्रेस करिश्मा (Karisma Kapoor) के बालों को जोर से खींचते हैं। मगर इस सीन को करने में आमिर खान असहज महसूस कर रहे थे, क्योंकि उन्हें करिश्मा के साथ ऐसा करना ठीक नहीं लग रहा था। तब करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor Shocking Revelation) ने उन्हें अपने दादा राज कपूर (Raj Kapoor) का किस्सा सुनाया था। उसके बाद ही आमिर खान (Aamir Khan) ने वो सीन शूट किया था। चलिए बताते है आखिर एक्ट्रेस ने ऐसा क्या कहा था।

राज कपूर पर क्या बोलीं करिश्मा

फिल्म के डायरेक्टर धर्मेश को भी आमिर खान (Aamir Khan) की बात सही लगी थी। इसलिए वो सीन को चेंज करने के बारे में सोच रहे थे। मगर तभी करिश्मा (Karisma Kapoor) उन्हें कोने में लेकर गई थीं। उन्होंने उनसे कहा था कि आप इस सीन को बेझिझक करें। एक इंटरव्यू में धर्मेश ने बताया था कि करिश्मा ने उनसे कहा था कि ‘ मैंने अपने दादा (राज कपूर) को ऐसा करते हुए देखा है। फिल्मों की बात छोड़िए, रियल लाइफ में भी देखा है।’

किसिंग सीन का बनाया मजाक (Karisma Kapoor Shocking Revelation)

करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor)की बात सुनने के बाद डायरेक्टर धर्मेश ने सीधे आमिर खान के पास गए। उन्होंने बताया कि उनकी बात सुनने के बाद मैं आमिर(Aamir Khan) के पास गया है और उनसे कहा कि कोई ये नहीं, कोई वो नहीं। सीधे जाकर उनके बाल पकड़ों। इस फिल्म में करिश्मा कपूर और आमिर खान के बीच एक किसिंग सीन भी फिल्माया गया था। उस सीन को लेकर डायरेक्टर ने बताया था कि करिश्मा(Karisma Kapoor)ने उस सीन का पूरी तरह मजाक बना दिया था। उस सीन के लिए उनकी मां बबीता भी सेट पर तीन दिन तक आई थीं।

First published on: Oct 27, 2023 08:07 PM