---विज्ञापन---

दूसरी शादी करने जा रही हैं Karisma Kapoor ? 50 की उम्र में लोलो बनेंगी दुल्हन !

Karisma Kapoor: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसस में से एक हैं।  उन्होंने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं जो आज भी लोगों की फेवरेट हैं। इस लिस्ट में राजा बाबू, कुली नंबर 1, और राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्में शामिल हैं। रील लाइफ में कई […]

Karisma Kapoor, Bollywood
Image Credit : Instagram

Karisma Kapoor: बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) 90 के दशक की हिट एक्ट्रेसस में से एक हैं।  उन्होंने इंडस्ट्री को कई सारी हिट फिल्में दी हैं जो आज भी लोगों की फेवरेट हैं। इस लिस्ट में राजा बाबू, कुली नंबर 1, और राजा हिंदुस्तानी जैसी फिल्में शामिल हैं। रील लाइफ में कई हीरो के साथ हिट जोड़ी बनाने वाली लोलो की रियल लाइफ जोड़ी कुछ खास कमाल न दिखा सकी। साल 2016 में करिश्मा का अपने पति संजय कपूर (Sanjay) के साथ तलाक हो गया था। हालांकि संजय तो अपनी लाइफ में आगे बढ़ गए लेकिन करिश्मा ने अपने बच्चों की परवरिश को प्राथमिकता देते हुए सिंगल रहने का फैसला किया। अब खबरें आ रही हैं कि वो जल्द शादी करने वाली हैं। जानें क्या है पूरी बात इस वीडियो के माध्यम से।

यह भी पढ़ें: Bollywood की ये हिट फिल्में जिनमें नहीं थी कोई हीरोइन, कहानी के दम पर मचाया धमाल

उड़ रही हैं Karisma Kapoor के अफेयर की अफवाह

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर साल 2016 से संजय कपूर से तलाक के बाद सिंगल ही थीं। लेकिन अब जब उनके बच्चे बड़े हो गए हैं तो उन्होंने अपनी लाइफ में आगे बढ़ने का फैसला किया है। लेकिन अभी तक इस बात पर करिश्मा कपूर का कोई रिएक्शन नहीं आया है। उन्होंने अपने इस अफेयर को लेकर अभी तक कोई खुलासा नहीं किया है।

पाकिस्तान के जर्नलिस्ट ने किया है करिश्मा के अफेयर का दावा

आपको बता दें कि पाकिस्तान बेस्ड जर्नलिस्ट ने ये दावा किया है की करिश्मा कपूर का अफेयर मुंबई के एक नामी बिजनेस मैन के साथ चल रहा है और बहुत जल्द करिश्मा कपूर उसके साथ शादी कर सकती हैं। हालांकि इस पाकिस्तान बेस्ड जर्नलिस्ट पर कई सारे इल्जाम लगते रहे है कि वो झूठी खबरें देते है और बॉलीवुड एक्ट्रेस को बदनाम करते है तो कह नहीं सकते की इस बात में कितनी सच्चाई हैं।

फ्रांस हॉलीडे पर किसके साथ थी लोलो

पता हो कि बीते दिनों करिश्मा कपूर 25 दिन के फ्रांस हॉलीडे पर थींं। उन्होंने इसकी फोटो भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। हालांकि वो इन फोटोज में अकेली दिखाई दे रही हैं लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि वो इस हॉलीडे पर किसी मिस्ट्री मैन के साथ थीं। उन्होंने जो फोटो शेयर की हैं उनमें एक धुंधले से मिस्ट्री मैन की झलक तो दिखाई दे रही है लेकिन साफ नहीं हो पा रहा कि वो है कौन?

कुछ साल पहले इस बिजनेसमैन को डेट कर रही थीं Karisma Kapoor

आपको बता दें कि करिश्मा कपूर कुछ साल पहले संदीप तोषनीवाल नाम के एक बिजनेसमैन को डेट कर रही थीं। लेकिन ये रिश्ता बहुत ज्यादा नहीं चला और दोनों की राहें अलग हो गईं।

First published on: Aug 09, 2023 07:54 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.