---विज्ञापन---

इस एक्टर संग स्क्रीन शेयर करना चाहती हैं Kangana Ranaut, बोलीं- अच्छी जोड़ी है हमारी

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना की शानदारी एक्टिंग और उनकी अदा की दुनिया कायल है। उन्होंने लगभग हर भूमिका को पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से उतारा है। यही वजह है कि उनकी हिट फिल्मों की […]

Kangana Ranaut, Vidyut Jamwal, Bollywood, Social Media

Kangana Ranaut: बॉलीवुड की बेबाक अदाकारा कंगना रनौत (Kangana Ranaut) आए दिन किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। कंगना की शानदारी एक्टिंग और उनकी अदा की दुनिया कायल है। उन्होंने लगभग हर भूमिका को पर्दे पर बड़ी ही खूबसूरती से उतारा है।

यही वजह है कि उनकी हिट फिल्मों की लिस्ट अच्छी है। अब एक बार एक्ट्रेस फिर से खबरों में छा गई हैं। लेकिन इस बार मामला कुछ और है। दरअसल वो बॉलीवुड के एक्शन स्टार विद्युत जामवाल (Vidyut Jamwal) के साथ अपनी जोड़ी बनाना चाहती हैं। ऐसे में उन्होंने विद्युत के साथ एक्शन फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की है।

विद्युत जामवाल के साथ बनाना चाहती हैं जोड़ी (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इच्छा जाहिर की है कि वो एक्शन फिल्म में काम करना चाहती हैं। उनका कहना है कि वो एक्शन हीरो विद्युत जामवाल के साथ काम करना चाहती हैं। बता दें कि, कंगना ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर फैशन शो का एक पुराना वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वो विद्युत के साथ रैंप पर वॉक करती हुई नजर आ रही हैं।

Kangana Ranaut

इस वीडियो को साझा करते हुए कंगन ने कैप्शन में लिखा, ‘अच्छी जोड़ी, किसी को हमें किसी एक्शन फिल्म में कास्ट करना चाहिए।

विद्युत ने कंगना की थी कंगना की तारीफ

पता हो कि, बीते साल विद्युत ने एक इंटरव्यू के दौरान कंगना रनौत की तारीफ की थी। उन्होंने फिल्म ‘धाकड़’ में कंगना के एक्शन सीक्वेंस की तारीफ करते हुए कहा था- मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ कि एक लड़की है, जो वास्तव में कुछ अद्भुत कर रही है। उन्होंने मुझे गर्व से भर दिया, मुझे नहीं पता, लेकिन मुझे गर्व महसूस हुआ।”

कंगना रनौत वर्कफ्रंट (Kangana Ranaut)

एक्ट्रेस कंगना रनौत बहुत जल्द फिल्म ‘इमरजेंसी’ में भारत की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार को निभाती नजर आएंगी। इसका निर्देशन भी वह खुद कर रही हैं। फिल्म का निर्माण मणिकर्णिका फिल्म्स के बैनर तले हो रहा है।

फिल्म में कंगना के अलावा मिलिंद सोमन, अनुपम खेर, श्रेयस तलपड़े और दिवंगत अभिनेता सतीश कौशिक भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

विद्युत जामवाल वर्कफ्रंट

बात विद्युत जामवाल के काम की करें तो वो जल्द ही ‘क्रैक-जीतेगा तो जिएगा’ में दिखाई देंगे। ये फिल्म एक एक्सट्रीम स्पोर्ट्स फिल्म है जो आदित्य दत्त द्वारा निर्देशित है।

First published on: Aug 02, 2023 07:09 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.