Monday, November 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Jacqueline Fernandez Bail: मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत, 2 लाख के निजी मुचलके पर मिली जमानत

मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) में जैकलीन फर्नांडिस को बड़ी राहत मिली है। दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने एक्ट्रेस को बेल दे दी है।

- Advertisement -

Jacqueline Fernandez Bail: जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने मनी लॉन्ड्रिंग केस (Money Laundering Case) को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। वहीं, इस 200 करोड़ रुपए की हेरा-फेरी मामले में एक्ट्रेस को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत मिली है। कोर्ट ने दो लाख के निजी मुचलके पर एक्ट्रेस को बेल दे दी है। हालांकि, इस बेल के दौरान एक्ट्रेस को तमाम नियमों का पालन करना होगा।

Jacqueline Fernandez को पटियाला हाउस कोर्ट से बड़ी राहत

बताते चलें कि इससे पहले 11 नवंबर को इस केस में सुनवाई हुई थी और कोर्ट ने अपना फैसला सुरक्षित रखते हुए 15 नवंबर शाम 4 बजे का समय दिया था। बीते 10 नवंबर को जैकलीन फर्नांडिस की जमानत खत्म हो गई थी। इसी को लेकर हुई 11 नवंबर की सुनवाई में कोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्षित रख लिया था। गौरतलब है कि 200 करोड़ रुपए के मनी लॉन्ड्रिंग केस में जैकलीन फर्नांडिस पर कई गंभीर आरोप हैं। एक्ट्रेस पर आरोप है कि वो इस केस के मुख्य आरोपी सुकेश चंद्रशेखर की घपलेबाजी के बारे में सबकुछ जानती थीं फिर भी वो चुप रहीं, और महाठग से महंगे गिफ्ट लेती रहीं।

ED ने किया था बेल का विरोध

जानकारी के लिए ये भी बताते चलें कि 11 नवंबर को दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में प्रवर्तन निदेशालय ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि जैकलीन फर्नांडिस ने जांच में कोई सहयोग नहीं किया है और वो देश छोड़कर भाग सकती हैं। ये दलील रखते हुए ईडी ने जैकलीन फर्नांडिस की जमानत अवधि बढ़ाने का विरोध किया था। ईडी की दलील सुन कोर्ट ने कहा कि जब लुक आउट नोटिस जारी हुआ था तो जैकलीन फर्नांडिस को क्यों नहीं गिरफ्तार किया गया, जबकि बाकी सभी आरोपी जेल के अंदर हैं।

 

सुकेश चंद्रशेखर है मुख्य आरोपी 

बता दें, सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने पिछले महीने जैकलीन के उन गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क किया था जिसे सुकेश ने उन्हें दिए थे। इन तोहफों की कीमत 7 करोड़ रुपए बताई गई थी। सुकेश चंद्रशेखर अभी दिल्ली के तिहाड़ जेल में एक महिला से उसके पति को जमानत दिलाने के नाम पर 200 करोड़ रुपये ठगने के मामले में बंद है।

- Advertisement -

Latest Posts