---विज्ञापन---

शादी के 14 साल बाद पति से अलग हुईं Isha Koppikar, 9 साल की बेटी संग छोड़ा घर!

Isha Koppikar Divorce: ईशा कोप्पिकर को लेकर शॉकिंग न्यूज सामने आई है। उन्होंने शादी के 14 साल बाद अब अपने पति से दूरी बना ली हैं।

Isha Koppikar Divorce
image credit: e24 edit

Isha Koppikar Divorce: बॉलीवुड गलियारों में पिछले काफी समय से ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन के तलाक की अफवाहें फैल रही थीं। इस बीच अब इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर को लेकर शॉकिंग न्यूज सामने आई है। खल्लास गर्ल के नाम से फेमस ईशा ने शादी के 14 साल बाद अब अपने पति से अलग हो गई हैं, हालांकि उन्होंने अभी तक अपने सेपरेशन की न्यूज को ऑफिशियल नहीं किया है। दोनों की एक बेटी भी है, जिसके साथ एक्ट्रेस ने पति का घर छोड़ दिया है।

14 साल की शादी खत्म (Isha Koppikar Divorce)

बॉलीवुड में कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का हुनर दिखा चुकीं ईशा कोप्पिकर को लेकर खबरें है कि उन्होंने शादी के 14 साल बाद अपने पति टिम्मी नारंग से तलाक ले लिया है। रिपोर्ट्स के अनुसार, दोनों ने नवंबर 2023 में ही तलाक ले लिया था। दोनों की एक बेटी भी है, जो अपनी मां के साथ रह रही है और ईशा के इंस्टाग्राम से भी उनके और टिम्मी के बीच दूरियां साफ नजर आ रही हैं।

इस वजह से हुए अलग!

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट की मुताबिक, ईशा और टिम्मी ने अपना रिश्ता बचाने की बहुत कोशिश की है, लेकिन कम्पैटिबिलिटी के मुद्दे की कारण दोनों अलग हो गए हैं। तलाक के बाद अब ईशा ने अपनी 9 साल की बेटी के साथ अपने पति का घर छोड़ दिया है और वो अलग रह रही हैं। वैसे देखा जाए तो, दोनों मां-बेटी की वीडियोज और फोटोज से एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर भरा हुआ है और पिछले काफी समय से उनकी फोटोज में टिम्मी कहीं नहीं दिख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: फेमस अभिनेत्री ने की आत्महत्या, परिवार संग मनाया था क्रिसमस

कब रचाई थी शादी (Isha Koppikar Divorce)

वैसे इस मामले में जब एक्ट्रेस से संपर्क करने की कोशिश की गई तो उनका कहना है कि फिलहाल वो इस मामले कोई बात नहीं करना चाहती हैं और उन्हें प्राइवेसी चाहिए। वैसे बता दें कि टिम्मी नारंग का असली नाम रोहित नारंग है और ईशा ने उनसे साल 2009 में शादी रचाई थी। मगर अब दोनों की लव मैरिज शादी के 14 साल बाद ही खत्म हो गई है। ईशा और रोहित की मुलाकात जिम में हुई थी। जहां दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया है और फिर दोनों ने शादी कर ली।

First published on: Dec 28, 2023 10:34 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.