Friday, December 9, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Humpty Sharma Ki Dulhania: वरण धवन को आई सिद्धार्थ शुक्ला के साथ बिताए पलों की याद, शेयर की तस्वीर

- Advertisement -

Varun Dhawan On Sidharth Shukla: वरुण धवन और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां’ (Humpty Sharma Ki Dulhania) को रिलीज हुए पूरे 8 साल बीत चुके हैं। इस फिल्म में आलिया और वरुण के साथ बिग बॉस विनर दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला भी नजर आए थे। हालांकि अब वरुण और आलिया के पास बस उनकी यादें ही जिंदा हैं। बता दें कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर डूपर हिट रही थी और दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ ने इस फिल्म में सपोर्टिंग रोल प्ले किया था।

अब हाल ही में वरुण धवन अपने सोशल मीडया अकाउंट से दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ की फोटो शेयर की। फिल्म के 8 साल पूरे होने के मौके पर वरुण ने दिवंगत एक्टर सिद्धार्थ को याद कर एक प्यारा सा नोट भी लिखा। वरुण धवन ने पोस्ट में लिखा, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां एक बेहद स्पेशल फिल्म को 8 साल हो गए, लेकिन मैं इसे उस वक्त के लिए याद करता हूं जो मैंने फिल्म में सिड के साथ बिताए, वो बहुत दयालु, प्रोटेक्टिव, काम और दोस्तों के लिए हमेशा पैशनेट थे’। इसके अलावा वरुण ने अपने इंस्टाग्राम पर भी स्टोरी शेयर की हैं और उसमें लिखा, ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनियां के 8 साल और कुछ शानदार लोगों के साथ अच्छी यादें’। बता दें कि आलिया ने भी इंस्टाग्राम पर इसे रीपोस्ट किया है।

और पढ़िए:- तीसरे वीकेंड में पटरी पर आई ‘जुगजुग जियो’ की ट्रेन, देखें आंकड़े

बता दें कि फिल्ममेकर शशांक खेतान ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर और काफी लंबा कैप्शन शेयर किया है। शंशाक ने अपने इस पोस्ट में बताया है कि पिछले 8 साल में कितना कुछ बदल गया है। शशांक ने लिखा, ‘इस दौरान वरुण की शादी हो गई, करण के बच्चे हो गए, मेरा बच्चा हो गया, आलिया की शादी हो गई और वो भी मां बनने वाली है, सिद्धार्थ शुक्ला हमें छोड़ गए, इस पोस्ट को लिखते समय मैं अपनी अगली फिल्म की तैयारी कर रहा हूं, मेरा दिल आभारी है’। अब बात करें इस पिल्म की तो, शशांक खेतान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ एक कॉमेडी फिल्म है, जिसे धर्मा प्रोडक्शन के बैनर तले बनाया गया था। इस फिल्म में वरुण धवन ने राकेश हम्पटी कुमार शर्मा, तो आलिया भट्ट ने काव्या प्रताप सिंह का रोल प्ले किया था, जबकि सिद्धार्थ शुक्ला एक एनआरआई अंगद बेदी के किरदार में नजर आए थे।

- Advertisement -

Latest Posts