---विज्ञापन---

JugJugg Jeeyo B’O Collection Day 17: तीसरे वीकेंड में पटरी पर आई ‘जुगजुग जियो’ की ट्रेन, देखें आंकड़े

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17: हिन्दी सिनेमा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) का क्रेज शायद अब भी बाकी है। यही वजह है कि फिल्म अब तीसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों पर बनी हुई है। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने अपनी एक्टिंग का […]

JugJugg Jeeyo Box Office Collection Day 17: हिन्दी सिनेमा की कॉमेडी ड्रामा फिल्म ‘जुगजुग जियो’ (JugJugg Jeeyo) का क्रेज शायद अब भी बाकी है। यही वजह है कि फिल्म अब तीसरे हफ्ते में भी सिनेमाघरों पर बनी हुई है। इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, अनिल कपूर और नीतू कपूर ने अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा है, जो 24 जून को पर्दे पर रिलीज हुई थी। अब आंकड़ों की बात करें तो, तीसरे वीकेंड पर इस फिल्म के बिजनेस में एक बार फिर उछाल देखी गई है।

फैंस की जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ने बीते रविवार को 2.05 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म ने अब तक कुल 78.48 करोड़ रुपये का बिजनेस कर लिया है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ के दूसरे सप्ताह के आंकड़ों की बात करें तो शुक्रवार को 3.03 करोड़ रुपये, शनिवार को 4.75 करोड़ रुपये, रविवार को 6.10 करोड़ रुपये, सोमवार 1.80 करोड़ रुपये, मंगलवार 1.75 करोड़ रुपये, बुधवार को 1.62 और गुरुवार को 1 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था। आगे अब तीसरे वीकेंड के आंकड़ो पर नजर डालें तो शुक्रवार को 92 लाख, शनिवार को 1.80 करोड़ रुपये और कल यानि रविवार को 2.05 करोड़ रुपये का बिजनेस किया।

 

और पढ़िए – रॉकी भाई का सिनेमाघरों में चला सिक्का, पहले दिन कमाए इतने करोड़ रुपये

 

अब फिल्म की बात करें तो, ‘जुग जुग जियो’ राज मेहता के डायरेक्शन में बनी है। फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में वरुण धवन, कियारा आडवाणी के अलावा अनिल कपूर, नीतू कपूर, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी अहम रोल नजर आ रहे हैं। फिल्म की कहानी कुकु (वरुण धवन) और नैना (कियारा आडवाणी) के ईद-गिर्द घूमती है, जो कि स्कूल के दिनों से एक-दूसरे को प्यार करते हैं। ‘जुग जुग जियो’ में रिश्तों की उन परेशानियों को दिखाया गया है, जिनके बारे में हमारी पिछली जनरेशन बिल्कुल भी बात नहीं करती।

 

यहाँ पढ़िए बॉक्स ऑफिस  से जुड़ी ख़बरें

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

First published on: Jul 11, 2022 01:43 PM