---विज्ञापन---

Krrish 4: ‘कृष 4’ के डायरेक्टर के नाम पर लग गई मुहर, राकेश रोशन की पहली पसंद बने करण मल्होत्रा

Krrish 4: बॉलीवु़ड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म “कृष 4” (Krrish 4) को लेकर बीते काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल उनकी फिल्म को बनने में तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म कृष 4 जल्द ही शुरू हो सकती है। कृष 4 को […]

Krrish 4: बॉलीवु़ड एक्टर ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) अपनी फिल्म “कृष 4” (Krrish 4) को लेकर बीते काफी वक्त से चर्चा में बने हुए हैं। दरअसल उनकी फिल्म को बनने में तरह-तरह की अटकलें लग रही हैं। अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म कृष 4 जल्द ही शुरू हो सकती है।

कृष 4 को लेकर आया बड़ा अपडेट (Krrish 4)

ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) की फ्रेंचाइजी फिल्म ‘कृष’ एक्टर की बेहद पॉपुलर फिल्मों में से एक हैं। फैंस ने इस फिल्म की हर फ्रेंचाइजी पर जमकर प्यार लुटाया था। बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने जमकर कमाई की थी। इसके चलते ही फैंस को इसके चौथे पार्ट का भी इंतजार था लेकिन पिछले काफी वक्त से इस फिल्म पर ग्रहण लगा हुआ था।

पूरी हो गई फिल्म की राइटिंग

अब खबरें आ रही हैं कि फिल्म जल्द ही बनने वाली है। बता दें कि फिल्म का तीसरा पार्ट ‘कृष 3’ साल 2013 में रिलीज हुआ था। इतने सालों के गैप के बाद अब ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ पर बड़ा अपडेट सामने आया है। पीपिंगमून की रिपोर्ट के मुताबिक, राकेश रोशन ने फिल्म ‘कृष 4’ की कहानी अपने राइटर्स के साथ मिलकर पूरी कर ली है।

राकेश रोशन नहीं करेंगे डायरेक्ट

इससे भी बड़ी खबर ये हैं कि इस बार कृष के इस पार्ट को राकेश रोशन नहीं बल्कि करण मल्होत्रा डायरेक्ट करने वाले हैं। खबरों के अनुसार राकेश रोशन को लगता है कि ‘कृष 4’ के लिए करण मल्होत्रा बिल्कुल सही डायरेक्टर हैं वहीं, डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद फिल्म ‘कृष 4’ से बतौर प्रोड्यूसर जुड़ेंगे।

आपको याद दिला दें कि कि करण मल्होत्रा ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘अग्निपथ’ को डायरेक्ट किया था। वहीं, सिद्धार्थ आनंद ने ऋतिक रोशन की फिल्म ‘वॉर’ को डायरेक्ट किया था। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘कृष 4’ को लेकर पहले खबर आई थी कि वह फिल्म ‘वॉर 2’ की शूटिंग पूरी करने के बाद इसकी शूटिंग शुरू करेंगे।

First published on: May 01, 2023 07:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.