Sunday, October 2, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Health Updates: राजू श्रीवास्तव की हालत में आया सुधार, हाथ पैरों और गले में दिखी हरकत

- Advertisement -

Raju Srivastav Health Updates: मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Comedian Raju Srivastav) को दिल का दौरा पड़ गया था, जिसके बाद उन्हे दिल्ली के एम्स में भर्ती करवाया गया था जिसके बाद अब उनकी हेल्थ को लेकर नया अपडेट सामने आया है कि राजू श्रीवास्तव की हालत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है। कहा जा रहा है कि कॉमेडियन अब डॉक्टर्स के ट्रीटमेंट को रिस्पॉन्स कर रहे हैं। राजू श्रीवास्तव को ट्यूब के जरिए लिक्विड के तौर पर दूध देना शुरू कर दिया गया है। राजू श्रीवास्तव की मोटी मल्टीपर्पज सेंट्रल फीड पाईप को हटा कर अब एक पतली सेंट्रल पाईप लगाई गई है। हालांकि डॉक्टर्स के मुताबिक कॉमेडियन को होश आने में अभी कुछ दिन और लग सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि जिस दिन राजू एडमिट कराया गया था, उसी दिन उनको ट्रीटमेंट के सपोर्ट के लिए एनेस्थीसिया भी दी गई थी, जिसकी डोज अब कम कर दी गई है। कल से आज तक हाथ पैरों और गले में कुछ हरकत दिखाई दी है पर डाक्टर्स का कहना है कि आंखों में हरकत ही सबसे अहम मानी जाएगी। बता दें कि राजू श्रीवास्तव जब जिम में वर्कआउट कर रहे थे, तो उसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया था, जिसके बाद उन्हें भर्ती करवाया गया।

आगे बता दें, कॉमेडी में राजू श्रीवास्तव ने खूब नाम कमाया है। वो कई टीवी शो में भी नजर आ चुके हैं। सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग भी काफी ज्यादा हैं। इतना ही नहीं राजू श्रीवास्तव कई फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं। ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज-चैंपियंस’ राजू श्रीवास्तव ने जीता था। वहीं, आज फैंस उनके लिए सोशल मीडिया पर दुआएं मांग रहे है और जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं। ये खबर उनके फैंस के लिए एक उम्मीद की किरण की तरह है।

 

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss