---विज्ञापन---

जवान ट्रेलर से पहले शाहरुख खान ने मिलाया सनी देओल से हाथ, गदर से खत्म की कई साल पुरानी ‘दुश्मनी’

Sunny Deol Shahrukh Khan Patch Up : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में सनी देओल का एक और नया बयान चर्चा का विषय […]

Sunny Deol Shahrukh Khan, Jawan, Gadar 2
Image Credit : Google

Sunny Deol Shahrukh Khan Patch Up : बॉलीवुड एक्टर सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर लगातार सुर्खियों में बने हुए हैं। एक्टर कभी अपनी फिल्म को लेकर तो कभी अपनी अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में हैं। अब हाल ही में सनी देओल का एक और नया बयान चर्चा का विषय बन गया है। एक्टर ने अपने इस बयान से सभी के बीच हड़कंप मचा दिया है। उन्होंने अपने इस नए बयान में ये साफ कर दिया है कि एक बार फिर शाहरुख खान से उनकी दोस्ती हो गई है।

कई सालों से नहीं हो रही थी शाहरुख और सनी में बात

सभी जानते हैं कि काफी समय से शाहरुख खान और सनी देओल के बीच अनबन चल रही है। ‘डर’ फिल्म में एक साथ काम करने के बाद इन दोनों के बीच एक बड़ा झगडा हो गया था जिसके बाद कई सालों से सनी देओल और शाहरुख खान ने एक-दूसरे से बात नहीं की है। इसी बीच अब मामला पूरी तरह से बदल चुका है। बॉलीवुड के दोनों बड़े एक्टर्स के बीच अब लगता है सब कुछ ठीक हो गया है।

यह भी पढ़ें : पुष्पा स्टार Allu Arjun बने पहले सुपरस्टार, जिसके संग Instagram ने खुद किया कोलेब; देख VIDEO

शाहरुख ने किया था सनी देओल को फोन (Sunny Deol Shahrukh Khan)

हाल ही में सनी देओल ने टाइम्स नाओ से बात करते रिवील किया कि कैसे शाहरुख खान ने अब उन्हें फोन किया है और खास चीज के लिए बधाई दी है। सनी देओल ने बताया कि- ”शाहरुख खान ने गदर 2 देखी थी। इससे पहले उन्होंने मुझे फोन किया था और मुझे शुभकामनाएं दी थी। वो बहुत खुश था और उसने मुझसे कहा ‘मैं बहुत खुश हूं, तुम सच में इसके हकदार हो’ और मैंने कहा धन्यवाद। फिर मैंने उनकी पत्नी गौरी खान और उनके बेटे आर्यन खान से बात की। और उन्होंने कहा कि आज रात हम ये फिल्म देखने जा रहे हैं। और उसके बाद उन्होंने इसे देखा था और मुझे लगता है कि तभी उन्होंने ट्वीट किया था।”

सनी ने कहा सब कुछ पहले ही ठीक हो जाता

सनी देओल ने आगे बात करते हुए कहा “ये बहुत सुंदर था। कई बार मैंने भी उन्हें फोन किया और हमने कुछ चीजों पर अपनी राय भी शेयर की। पहल के मुद्दों के बारे में वे जो भी थे मैं कहूंगा कि समय सब कुछ ठीक कर देता है और हम आगे बढ़ते हैं। लाइफ इसी तरह होना चाहिए।”

First published on: Aug 30, 2023 04:44 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.