---विज्ञापन---

Gadar 2 Day 9 Box Office Collection: सनी देओल की गदर 2 को फिर वीकेंड का मिला लाभ, कमाई में आया गजब का उछाल

Gadar 2 Day 9 Box Office Collection: सनी देओल (sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ऊपर हो चुके हैं लेकिन इसका क्रेज लोगों के सिर से उतर नहीं रहा। फिल्म में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। […]

Gadar 2 Day 9 Box Office Collection, Sunny Deol, Ameesha Patel, Gadar 2
Image Credit: Google

Gadar 2 Day 9 Box Office Collection: सनी देओल (sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 को रिलीज हुए 2 हफ्ते से ऊपर हो चुके हैं लेकिन इसका क्रेज लोगों के सिर से उतर नहीं रहा। फिल्म में तारा सिंह और सकीना की जोड़ी फैंस को खूब पसंद आ रही है। बीते दिन विकेंड के लाभ उठाते हुए फिल्म ने बंपर कमाई कर सभी को हैरान कर दिया। ये तो पता ही है कि शुक्रवार को ही गदर 2 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो गई थी, लेकिन शनिवार की कमाई को देखकर लग रहा है कि वो बहुत जल्द 400 करोड़ के क्लब में भी एंट्री मारने वाली है। फिल्म का 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गये है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि अभी भी थिएटर के सामने दर्शकों की कतार लंबी है।

यह भी पढ़ें: पॉकेट मनी के लिए चलाई टैक्सी, मिस यूनिवर्स के साथ लड़ाया इश्क, आज हैं फेमस स्टार

9वें दिन बंपर कमाई कर गदर 2 ने की इतने करोड़ की कमाई  (Gadar 2 Day 9 Box Office Collection)

रिलीज के दो हफ्ते बाद भी गदर 2 को लेकर लोगों का क्रेज थमने का नाम ही नहीं ले रहा है। थिएयर्स के आगे लंबी लाइन और हाउसफुल सिनेमाघरों को देख लग रहा है कि अभी ये और गदर मचाने वाली है। अपनी रिलीज के 9वें दिन भी गदर 2 ने वीकेंड का लाभ उठाते हुए अपनी कमाई में जबरदस्त इजाफा किया है। अब फिल्म की कमाई की बात करें तो उसका 9वें दिन का कलेक्शन भी सामने आ गया है।  सैकनिल्क की रिपोर्ट के मुताबिक ‘गदर 2’ ने शनिवार को तगड़ी कमाई कर अपनी कमाई को और भी अधिक बढ़ा लिया है।

सातवें दिन (Gadar 2 Day 9 Box Office Collection) करीब 23 करोड़ का बिजनेस किया है। अब फिल्म का कुल कारोबार 284.35 हो गया है। उम्मीद है कि इस हफ्ते में फिल्म 300 करोड़ के क्लब में शामिल हो जाएगी।  ‘गदर 2’ ने 9वें दिन यानी 19 अगस्त को करीब 30 करोड़ की कमाई की है, ऐसे में कहा जा सकता है कि फिल्म को वीकेंड का फायदा मिला है।

रिलीज से लेकर अब तक के कारोबार पर एक पैनी नजर

11 अगस्त- 40.1 करोड़
12 अगस्त- 43.08 करोड़
13 अगस्त- 51.70 करोड़
14 अगस्त- 33 करोड़ रुपये
15 अगस्त- 55.5 करोड़
16 अगस्त- 30 करोड़
17 अगस्त- 23 करोड़
18 अगस्त- 19.5
19 अगस्त 30 करोड़

गदर 2 की स्टारकास्ट

बताते चलें कि गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। इस फिल्म में सनी देओल, अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा के अलावा डोली बिंद्रा भी हैं। सभी ने अपनी शानदार एक्टिंग से फिल्म को सफलता की सीढ़ी तक पहुंच दिया है। हालांकि तारा सिंह और सकीना की जोड़ी का तो कोई तोड़ ही नहीं है।

First published on: Aug 20, 2023 06:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.