---विज्ञापन---

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: पठान को भेद नहीं पाई सनी देओल की ‘गदर 2’, पहले दिन की इतने करोड़ की कमाई

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दे दी है। यह फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई गदर एक प्रेम कथा का सिक्विल है। फिल्म के रिलीज होने […]

Gadar 2 Box Office Collection Day 1, Sunny Deol, Amisha Patel
Image Credit: Google

Gadar 2 Box Office Collection Day 1: सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) स्टारर फिल्म गदर 2 ने फैंस के इंतजार को खत्म करते हुए 11 अगस्त को सिनेमाघरों पर दस्तक दे दी है। यह फिल्म 22 साल पहले रिलीज हुई गदर एक प्रेम कथा का सिक्विल है। फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसकी एडवांस बुकिंग ने धमाल मचा दिया था। इस फिल्म में तारा सिंह का नया अंदाज सभी को बहुत पसंद आ रहा है। अब फिल्म के रिलीज होने के बाद फिल्म का डे वन कलेक्शन सामने आ गया है जो हैरान करने वाला है। आइए जानते हैं कि फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर क्या गदर मचाया है।

यह भी पढ़ें: Sunny Deol की Gadar 2 को कामेडी फिल्म बता ट्रोल हुए केआरके, यूजर्स बोले-रात को सोते नहीं क्या

गदर 2 के पहले दिन का कलेक्शन (Gadar 2 Box Office Collection Day 1)

आपको बता दें कि सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने पहले दिन ही बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार एंट्री की है। बात कमाई की करें तो पहले दिन ही फिल्म ने 30-35 करोड़ का बिजनेस किया है। बता दें कि ये अनुमानित आंकड़े हैं। हालांकि तमाम ट्रेड एनालिस्ट्स का मानना है कि सनी देओल और अमीषा पटेल की गदर 2 अपने पहले वीकेंड पर अच्छी कमाई करने में कामयाब रही हैं।

फिल्म में अधिकतर सीन रियल शूट हुए है

पता हो कि, फिल्म के निर्देशक अनिल शर्मा ने बताया है कि गदर 2 के लिए उन्होंने बहुत कम वीएफएक्स का इस्तेमाल किया है। फिल्म में उन्होंने अधिकतर सीन रियल शूट किये हैं जिसके लिए निर्देशक ने कई तरीके फॉलो किये थे। उन्होंने बताया कि ‘गदर 2’ में एक्शन सीन्स को रियल बनाने के लिए उन्होंने 500 से ज्यादा बम फोड़े और 30-40 गाड़ियों के परखच्चे उड़ाए।

इतना नहीं लोगों की भीड़ के लिए उन्होंने 4-5 हजार लोगों की भीड़ का इस्तेमाल भी किया है। इसके अलावा अनिल शर्मा ने यह भी बताया है कि गदर 2 का ज्यादा बड़ा बजट नहीं हैं।

First published on: Aug 12, 2023 07:33 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.