--- विज्ञापन ---

Latest Posts

उर्फी जावेद और राखी सावंत को साथ में डांस करता देख एक्साइटंड हुए फैंस, देखें वीडियो

- Advertisement -

Urfi Javed And Rakhi Sawant dance: टीवी सीरियल में अपनी अदाकारी के जलवे बिखरेने के बाद बिग बॉस ओटीटी (Bigg Boss Ott)  में धमाल मचा चुकी उर्फी जावेद (Urfi Javed) आए दिन अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। इतना ही नहीं उनका फैशन ट्रेंड भी लोगों को काफी उटपटांग लगता है। लेकिन क्या हो जब ये एंटरटेनर दूसरी एंटरटेनर के साथ जा मिले और उसके साथ धमाकेदार डांस करने लग जाए। ऐसे में फैंस का एक्साइटमेंट तो दोगुना हो जाएगा।

हम ये बात इसलिए कह रहे हैं क्योंकि बीती रात उर्फी कॉन्ट्रोवर्सी क्वीन राखी सावंत के साथ एक रेस्टोरेंट में पहुंची। जहां उर्फी जावेद ने अपने इंस्टाग्राम पर 3 मिलियन फॉलोअर्स होने का जश्न मनाया। इस दौरान एक्ट्रेस राखी सावंत ने भरी महफिल में उर्फी जावेद को डांस करने के लिए कहा। लेकिन उर्फई ने ऐसा करने से मना कर दिया। फिर राखी खुद के मुंह से पुष्पा फिल्म का सुपरहिट गाना ‘उ अंटावा’ गानें लगती हैं, जिसके बाद उर्फी खुद उनके साथ कदम से कदम मिलाने लग जाती हैं।

 

और पढ़िएकरण जौहर की बर्थडे पार्टी में Ex वाइफ किरण संग पहुंचे आमिर खान, यूजर्स बोले- ये कैसा तलाक है

 

और पढ़िएIn Pics: ब्लेजर संग ब्रा पहन करण जौहर की पार्टी में पहुंचीं मलाइका अरोड़ा, लोगों के उड़े होश

 

इन दोनों एंटरटेनर्स के डांस स्टेप्स को देखने के बाद वहां मौजूद पैपराजी भी काफी एक्साइटेड हो गए। हालांकि उर्फी राखी के स्टेप्स को फॉलो करने में नाकाम रही और कोशिश करने पर उर्फी जावेद के पसीने छूट गए। ऐसे में उर्फी जावेद हंसते हुए बोली कि तुम्हारे आगे मैं तड़पती हुई मछली की तरह लग रही हूं। ऐसे में अब ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा है।

इस वीडियो को देखने के बाद फैंस तरह तरह के रिएक्शन भी दे रहे है। कई लोगों का तो कहना है कि राखी और उर्फी का डांस एक साथ देखना बड़ी ही मुश्किल की बात है। तो वहीं कई लोगों ने उर्फी और राखी के स्टेप्स को लेकर भी कमेंट किए और उनको डांस करने का सही तरीका बताते हुए तरीका समझाते नजर आए।

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss