---विज्ञापन---

Dunki: शूटिंग सेट से शाहरुख-राजकुमार हिरानी की फोटो लीक, फैंस में मची खलबली

Shahrukh Khan And Rajkumar Hirani Photo Leak: बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) आज-कल हेडलाइन में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ‘डंकी’ की शूटिंग लगातार जारी है। वहीं अब शूटिंग के दौरान सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल […]

Shahrukh Khan And Rajkumar Hirani Photo Leak: बॉलीवुड डायरेक्टर राजकुमार हिरानी (Rajkumar Hirani) की फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) आज-कल हेडलाइन में बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर फैंस में जबरदस्त एक्साइटमेंट देखने को मिल रहा है। ‘डंकी’ की शूटिंग लगातार जारी है। वहीं अब शूटिंग के दौरान सेट से एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है जिसमें शाहरुख खान (Shahrukh Khan) नजर आ रहे हैं।

इस फोटो में आप देख सकते है कि, शाहरुख खान डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के साथ खड़े है और किसी सीन को लेकर चर्चा कर रहे हैं। इस फोटो के सामने आने के बाद फैंस में खुशी का ठिकाना नहीं हैं। वायरल फोटो में साफ झलक रहा है कि, एक सीन शूट किया जा रहा है और राजकुमार हिरानी शाहरुख खान से कुछ बात कर रहे हैं। इतना ही नहीं, फोटो में क्रू-मेंबर्स भी नजर आ रहे हैं।

ये पहली फोटो नहीं है जो वायरल हो रही हो इससे पहले भी डंकी के सेट से काफी सारी फोटो सामने आ चुकी है। हाल ही में एक और फोटो सेट से लीक हुई थी जिसमें शाहरुख खान एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) संग नजर आए थे। इस फोटो में शाहरुख खान अपने घुटने पर बैठे हुए नजर आए थे तो दूसरी तरफ तापसी पन्नू उनके पास खड़ी और हंसती हुई नजर आई थी। इन फोटोज के सामने आने के बाद फैंस जमकर रिएक्शन दे रहे हैं।

Shah Rukh Announces His Next Project 'Dunki' With Rajkummar Hirani

बता दें, शाहरुख-तापसी की ‘डंकी’ अगले साल दिसंबर में रिलीज होगी। इस फिल्‍म के साथ-साथ वो ‘जवान’ और ‘पठान’ में भी काम कर रहे हैं। इतना ही नहीं शाहरुख खान की फैन फॉलोइंग काफी जबरदस्त है और फैंस को उनकी फिल्में देखने के लिए बेताब रहते हैं। वो काफी लंबे समय बाद पर्दे पर नजर आएंगे और अब फैंस किंग खान को पर्दे पर देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है।

First published on: Aug 02, 2022 08:15 PM