---विज्ञापन---

Dunki Box Office Collection Day 7: सातवें दिन धड़ाम से गिरी डंकी, बस इतना रहा कलेक्शन

Dunki Box Office Collection Day 7: किंग खान स्टारर डंकी लंबे बज के बाद आखिरकार 21 दिसंबर को रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही फिल्म जबरदस्त कमाई में भी लग गई। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर सामने आया था उसी पल से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट थी जिसका नतीजा ये रहा कि […]

Dunki Box Office Collection Day 10
Dunki Box Office Collection Day 10

Dunki Box Office Collection Day 7: किंग खान स्टारर डंकी लंबे बज के बाद आखिरकार 21 दिसंबर को रिलीज हुई और रिलीज के साथ ही फिल्म जबरदस्त कमाई में भी लग गई। जिस पल से फिल्म का ट्रेलर सामने आया था उसी पल से फैंस में इसे लेकर एक्साइटमेंट थी जिसका नतीजा ये रहा कि फिल्म ने एडवांस बुकिंग में ही करोड़ों कमा डाले थे। अब जानते हैं कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा रही है।

पठान, जवान के बाद डंकी (Dunki Box Office Collection Day 7)

राजकुमार हिरानी के डायरेक्शन में बनी डंकी शाहरुख खान की साल की तीसरी फिल्म है। जनवरी में पठान, सितंबर में जवान और दिसंबर में डंकी रिलीज कर शाहरुख खान ने साबित कर दिया उनका चार्म अभी कम नहीं हुआ है। जवान और पठान बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुईं। फिल्म ने न सिर्फ अपना बजट वसूला बल्कि कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किए। ऐसे में ये जानना बेहद जरूरी है कि डंकी का बॉक्स ऑफिस पर क्या हाल है।

डंकी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

सैकनिल्क की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने रिलीज के सातवें दिन 9.75 करोड़ की कमाई की है जो कि पिछले दिनों के आकंड़ों से बेहद ही कम है। हालांकि ये अर्ली एस्टिमेट है और अभी पूरा कलेक्शन आना बाकी है।

पहला दिन- 29.2 करोड़

दूसरा दिन- 20.12 करोड़

तीसरा दिन- 25.61करोड़

चौथा दिन- 30.07 करोड़

पांचवा दिन-24.32 करोड़

छठा दिन- 11. 56 करोड़

सातवां दिन-  9.75 करोड़

डंकी स्टारकास्ट

राजकुमार हिरानी के इस मल्टी स्टारर फिल्म में तापसी पन्नू, विक्की कौशल, बोमन ईरानी, सतीश शाह, अनिल ग्रोवर और विक्रम कोचर जैसे दिग्गज स्टार्स हैं। फिल्म में हर एक स्टार की एक्टिंग को काफी ज्यादा सराहा गया है खासकर विक्की कौशल की एक्टिंग को जिन्होंने बेहद कम स्क्रीन लिमिट के बावजूद फैंस को इंप्रेस करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

First published on: Dec 28, 2023 07:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.