---विज्ञापन---

Drishyam 2: रिलीज के साथ ही ट्विटर पर छाई अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’, फैंस ने बताया- ‘ब्लॉकबस्टर’

Drishyam 2 Twitter Reviews: अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को ज्यादातर सिनेमघरों में रिलीज हो गई है। साल 2015 में फिल्म ‘दृश्यम’ देखने के बाद लोग इसके अगले पार्ट को देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब आखिरकार यह रिलीज हो […]

Drishyam 2: रिलीज के साथ ही ट्विटर पर छाई अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2', फैंस ने बताया- 'ब्लॉकबस्टर'
Drishyam 2: रिलीज के साथ ही ट्विटर पर छाई अजय देवगन की फिल्म 'दृश्यम 2', फैंस ने बताया- 'ब्लॉकबस्टर'

Drishyam 2 Twitter Reviews: अभिषेक पाठक (Abhishek Pathak) के निर्देशन में बनी फिल्म ‘दृश्यम 2’ (Drishyam 2) 18 नवंबर को ज्यादातर सिनेमघरों में रिलीज हो गई है। साल 2015 में फिल्म ‘दृश्यम’ देखने के बाद लोग इसके अगले पार्ट को देखने के लिए काफी समय से इंतजार कर रहे थे। अब आखिरकार यह रिलीज हो गई है। रिलीज के साथ ही लोगों ने फिल्म की तारीफों के पुल बांधने शुरू कर दिए हैं। फर्स्ट डे शो देखने वाले दर्शकों ने ट्वीट कर फिल्म और इसकी कास्ट की काफी प्रशंसा की है।

और पढ़िएDrishyam 2: फुल HD वर्जन में लीक हुई ‘दृश्यम 2’, यहां से करें डाउनलोड

ट्विटर पर छाया ‘दृश्यम 2’ का जादू

‘दृश्यम 2′ रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर छाई हुई है। ट्विटर पर तो यूजर्स ने फिल्म की तारीफ करने का कोई मौका नहीं छोड़ा है। जहां एक यूजर ने लिखा है,’नेवर फेल्स टू इम्प्रेस। हमारे यहां देवगन सर के जबरा फैन भरे पड़े हैं ।’ वहीं दूसरे यूजर ने ट्वीट किया है,’जिस तरह ‘कबीर सिंह’ ‘अर्जुन रेड्डी’ की तुलना में एक तरह से बड़ी हिट थी, उसी तरह हिंदी ‘दृश्यम 2′ दर्शकों के साथ मलयालम वर्जन से आगे निकल जाएगी।’ इसके अलावा एक दर्शक ने इसे पैसा वसूल फिल्म भी बताया है। वहीं बहुतों ने इस फिल्म को अपनी तरफ से 5 स्टार रेटिंग भी दी है।

दृश्यम 2 की मलयालम वर्जन ‘दृश्यम’ से की गई तुलना

ट्वीटर पर कई यूजर ने ‘दृश्यम 2’ की मलयालम वर्जन ‘दृश्यम’ से तुलना की है। जहां एक यूजर ने तुलना करते हुए ‘दृश्यम 2′ की तारीफ की है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा है,’मलयालम दृश्यम इसके सीक्वल दृश्यम 2 से कई बेहतर थी। मुझे नहीं लगता कि दृश्यम 2 के बॉलीवुड वर्जन में देखने के लिए कुछ भी है।’ इसके अलावा एक यूजर ने दृश्यम 2 के डायरेक्टर तक की तुलना कर दी है। डायरेक्टर के बारे में बात करते हुए यूजर ने लिखा,’सच कहूं तो…निर्देशन के लिहाज से निशिकांत कामत की इस चीज पर बेहतर पकड़ थी। अभिषेक में क्षमता है लेकिन वह कुछ फिल्में करेंगे। हालांकि दृश्यम 2 का सबसे मजबूत पार्ट इसकी स्टोरीलाइन है।’

और पढ़िएKriti Sanon In Dubai: दुबई में कृति सेनन करेंगी फिल्म ‘भेड़िया’ का प्रमोशन, शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

रिलीज के साथ ही फिल्म को बताया ‘ब्लॉकबस्टर’

ट्विटर पर फिल्म की तारीफ करते हुए कई लोगों ने इसे रिलीज के साथ ही सुपरहिट बता दिया है। जहां एक यूजर ने लिखा है,’ऐसा लगता है ‘दृश्यम 2′ 100 करोड़ के नेट की ओर बढ़ रहा है। अगर ऐसा है तो यह इस साल की चौथी फिल्म होगी जो 100 करोड़ के पार जाए। हो सकता है कि आज 15 करोड़ का नेट शो किया जाए,यह शानदार है!’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा,’दृश्यम 2 हिंदी…क्या अभिनय है अजय देवगन। मलयालम में, मोहनलाल का दयनीय अभिनय और डाक्यूमेंट्री का पहला हाफ नेगेटिव था। हिंदी वर्जन हर नेगेटिव एंगल को दूर करता है और आपकी पूरी फिल्म को रोमांचित कर देता है। एक और ब्लॉकबस्टर लोडिंग।’ अजय देवगन, तब्बू (Tabu) और अक्षए खन्ना (Akshaye Khanna) स्टारर ये फिल्म शुरुआत से ही तरीफें बटोरने लगी है। अब देखना यह है कि आगे यह किस रूप में उभरकर सामने आती है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

First published on: Nov 18, 2022 05:08 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.