---विज्ञापन---

गणपति पूजा में Disha Patani को ब्रालेट ब्लाउज पहने देख आग बबूला हुए ट्रोलर्स, बोले- ‘ये पूजा करने आई है या अपने…’

Disha Patani Troll: बॉलीवुड कुछ अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस है जो अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दिशा पाटनी का है। दिशा अक्सर ही अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स […]

Disha Patani TROLLED For Revealing Blouse At Ambani Ganesh Puja
pic credit: Google

Disha Patani Troll: बॉलीवुड कुछ अभिनेत्रियां अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने फैशन सेंस की वजह से सुर्खियों में रहती हैं। वैसे तो कई सारी एक्ट्रेसेस है जो अपने लुक की वजह से सुर्खियां बटोरती रहती हैं और इस लिस्ट में सबसे पहला नाम दिशा पाटनी का है। दिशा अक्सर ही अपने बोल्ड एंड सेक्सी लुक्स की वजह से ट्रोलर्स के निशाने पर आ जाती हैं और एक बार वो फिर दिशा को उनके ग्लैमरस लुक की वजह से यूजर्स जमकर लताड़ रहे हैं।

यह भी पढ़ें: OTT की इन Web Series में पार हुईं बोल्डनेस की सारी हदें, कमरे की कुंडी लगाकर ही देखें

अंबानी के घर गणेश चतुर्थी (Disha Patani Troll)

दरअसल, बीती रात दिशा पाटनी अपनी बेस्ट फ्रेंड मौनी रॉय के साथ बिजनेसमैन मुकेश अंबानी और नीता अंबानी के घर ‘एंटीलिया’ में उनके भव्य गणेश चतुर्थी सेलिब्रेशन में पहुंची। जहां मौनी ने अपने ट्रेडिशनल लुक से सबको इंप्रेस कर दिया। वहीं, दिशा पाटनी गणपति बप्पा की पूजा के लिए भी अपने सेक्सी और बोल्ड अवतार में पहुंची। ऑरेंज कलर की सिल्क साड़ी में दिशा का फिगर काफी अट्रैक्टिव लग रहा था।

ब्रालेट देख भड़के ट्रोलर्स (Disha Patani Troll)

दिशा पाटनी साड़ी के साथ काफी बोल्ड ब्रालेट ब्लाउज पहना था जिसमें वो अपनी टोन्ड बॉडी को जमकर फ्लॉन्ट कर रही थीं। दिशा के ग्लैम मेकअप में उन पर काफी अच्छा लग भी रहा था। ओवरऑल तो दिशा अपने इस साड़ी लुक में काफी ग्लैमरस और सिजलिंग लग रही थीं। मगर गणेश पूजा जैसे सेलिब्रेशन में इस तरह से दिशा को ब्रालेट ब्लाउज पहने देख नेटिजन्स आग बबूला हो गए है और उन्होंने एक्ट्रेस को उनके न्यू लुक की वजह से सोशल मीडिया पर ट्रोलर करना शुरु कर दिया।

ट्रोलर्स के कॉमेंट (Disha Patani Troll)

दिशा पाटनी का अंबानी हाउस से वीडियो इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है और लोग उनके लुक की वजह से उन्हें जमकर खरी-खोटी भी सुना रहे हैं। दिशा की वीडियो को एक पैपराजी अकाउंट से शेयर किया है जिस पर ट्रोलर्स बुरी तरह से दिशा पर अपनी भड़ास निकल रहे है। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, “सिर्फ दिशा के पास ही क्लासी साड़ी को वल्गर बनाने का अद्भुत टैलेंट है” वहीं एक अन्य ने लिखा, “मैंने दिशा को सेंसिबल कपड़ों में नहीं देखा है।” दूसरे ने कहा, “ये पूजा करने आई है वाह क्या कपड़े हैं।” तीसरे यूजर ने लिखा, “मौनी कितनी प्यारी ..दिशा पूजा करने आई है या अपने दर्शन कराने आई है, घाटिया।”

First published on: Sep 20, 2023 04:31 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.