---विज्ञापन---

Chor Nikal Ke Bhaga Review: सस्पेंस, ट्विस्ट और रोमांच, Netflix पर यामी का धमाल

कास्ट: यामी गौतम धर, सनी कौशल, शरद केलकर, निदेशक: अजय सिंह, रेटिंग: 3.5 Chor Nikal Ke Bhaga Review: यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म की कहानी एकदम जबरदस्त है। जो भी देखा लव बर्ड्स की इस कहानी को वह फिल्म […]

Chor Nikal Ke Bhaga Review

कास्ट: यामी गौतम धर, सनी कौशल, शरद केलकर, निदेशक: अजय सिंह, रेटिंग: 3.5

Chor Nikal Ke Bhaga Review: यामी गौतम और सनी कौशल की फिल्म फिल्म ‘चोर निकल के भागा’ ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो चुकी है। फिल्म की कहानी एकदम जबरदस्त है। जो भी देखा लव बर्ड्स की इस कहानी को वह फिल्म पर फिदा हो गया। अगर आप भी अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा है तो बिना देर किए देख लीजिए। अच्छा कोई बात नहीं… आप फिल्म की रिव्यू को पढ़ें, फिर आप खुद कहेंगे कि यार चलो यामी और सनी की इस फिल्म को देखा जाए। एक और बात इस फिल्म में शरद केलकर भी खास रोल निभा रहे हैं।

जब भी कोई फिल्म रिलीज होती है तो दर्शक चाहते हैं कि फिल्म की कहानी दिलचस्प होनी चाहिए। अगर आप भी ऐसा सोचते हैं तो आपकी उम्मीदों पर ‘चोर निकल के भागा’ काफी हद तक खरी उतरती है। दर्शकों के इन्हीं सब बातों को ध्यान में रखते हुए जाने-माने निदेशक अजय सिंह ने इस फिल्म को डायरेक्ट किया है। यामी गौतम और सनी कौशल स्टारर इस फिल्म एंटरटेनमेंट का तड़का है।

‘चोर निकल के भागा’ की कहानी

अब चलिए बिना देर किए इस फिल्म की कहानी के बारे में जान लेते हैं। ‘चोर निकल के भागा’ की कहानी अंकित (सनी कौशल) और नेहा (यामी गौतम) पर गढ़ा गया है। दोनों आज के जमाने के कपल की तरह हैं, जो छोटी-मोटी खुशियों के साथ अपना आशियाना बसाना चाहते हैं। अरे अभी ठहरिए फिल्म की कहानी बस इतनी ही नहीं है जितना आप सोच रहे हैं। इस कपल के पीछे की कहानी बहुत लंबी है। दूसरी तरफ रॉ डेप्युटी शेख (शरद केलकर) पर एक गुत्थी को सुलझाने का जिम्मा है, जिसपर वो अपने अंदाज में काम कर रहे हैं। शुरुआत से अंत तक इस फिल्म में हर एक मोड़ दर्शकों के लिए सरप्राइज वाला है। फिल्म की कहानी ऐसी है कि आप जैसा सोचेंगे उससे बिलकुल उल्टा निकलेगा। यानी आप इस फिल्म को बिना पूरा देखे अंदाजा नहीं लगा सकते हैं और यही बात इस फिल्म को दिलचस्प बनाती है।

यामी-सनी की जबरदस्त एक्टिंग

यामी गौतम और सनी कौशल इस फिल्म में जबरदस्त एक्टिंग की है। दोनों अपने किरदार को बखूबी निभा रहे हैं और दर्शकों के दिलों को जीत रहे हैं। सनी फिल्म इंडस्ट्री के अंडररेटेड एक्टर हैं। यामी अपने बबली अंदाज के साथ-साथ इंटेंस सीन्स में कमाल कर रही हैं। वहीं, अगर बात शरद केलकर की जाए तो इस फिल्म में वो एक सरप्राइज पैकेज की तरह हैं। शरद अभी तक कई फिल्मों अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के दिलों को जीतने में कामयाब हुए हैं।उन्होंने साबित किया है कि कोई रोल ऐसा नहीं जिसमें वो कमाल ना कर सकें। शरद को इस फिल्म में देखना अपने आप में अलग एक्सपीरियंस की तरह है। फिल्म की बाकी सपोर्टिंग कास्ट भी फिल्म में अपनी जान फूंक रहे हैं।

डायरेक्टर अजय सिंह ने इस फिल्म को बनाने में ऐसी कोई कसर नहीं छोड़ी है, जिससे दर्शकों को बोरिंग लगे। हर सीन जबरदस्त है। कहानी को मॉडर्न टच देने के साथ ऑडियंस से रिलेट करने वाले एंगल को रखते हुए राइटर अमर कौशिक और शीराज अहमद ने भी बेहतरीन काम किया। कुल मिलाकर ‘चोर निकल के भागा’ फिल्म आपको भरपूर मजा देगा।

First published on: Mar 24, 2023 03:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.