Monday, December 5, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Cannes 2022: नवाजुद्दीन सिद्दीकी को दिया गया ‘एक्‍स‍िलेंस इन सिनेमा’ अवॉर्ड, फैंस ने जाहिर की खुशी

- Advertisement -

Nawazzudin Siddiqui in Cannes: अपनी अदाकारी से लाखों दिलों पर राज करने वाले एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) अब भारत में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी हद तक मशहूर हो चुके हैं। उन्हें नेशनल और इंटरनेशनल लेवल पर कई बार सम्मानित किया जा चुका है। हालंकि इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी कांस फिल्म फेस्टिवल (Cannes 2022) में अपना कमाल दिखाते नजर आए हैं। नवाज की फ्रेंच रिवेरा में मौजूदगी केवल भारतीय ही नहीं बल्कि विदेशी सिलेब्स को भी पसंद आई है। जिसकी वजह से इस खास मौके पर नवाज को सम्मानित भी किया गया।

नवाजुद्दीन को कांस फिल्म फेस्टिवल 2022 में सिनेमा के क्षेत्र में बेहतरीन काम करने के लिए ‘अवॉर्ड फॉर एक्सिलेंस’ दिया गया है। ये एक्टर के लिए ही नहीं बल्कि पूरे देश के लिए काफी गर्व की बात है। वहीं नवाज के फैंस भी अब एक्टर को सोशल मीडिया पर बधाई देते नजर आए हैं। नवाज को इस अवॉर्ड से सम्मानित 2 बार एमी अवॉर्ड जीत चुके अमेरिकन एक्टर और प्रड्यूसर विंसेंट डे पॉल ने किया। यह पहली बार नहीं हुआ है कि नवाज को कोई ऐसा अवॉर्ड मिला हो। इससे पहले भी उन्हें भारत की तरफ से कांस फिल्म फेस्टिवल में अवॉर्ड रिसीव करने वाले डेलिगेट्स में भी शामिल किया गया था।

और पढ़िएसुमोना चक्रवर्ती ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कही ये बात

 

और पढ़िएTrailer Launch: जरीन खान की पंजाबी फिल्म का ट्रेलर आउट, इन दिन होगी सिनेमाघरों पर रिलीज

 

अवॉर्ड फंक्शन के दौरान नवाज ने तुर्की के एक्टर कैंसल एलचिन, ‘सेक्स इन द सिटी’ स्टार गिल्स मैरिनी, निकोल मुज, निगेल डैली और जारोस्लॉ मार्जेव्सकी के साथ काफी बातचीत की। इसी के साथ उन्हें और भी कई विदेशी सिलेब्स के साथ देखा गया।

अगर नवाज के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो पिछली बार टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म ‘हीरोपंती 2’ में नजर आए थे। अब जल्द ही वह कंगना रनौत के प्रॉडक्शन में बन रही फिल्म ‘टीकू वेड्स शेरू’, ‘नूरानी चेहरा’ और ‘अद्भुत’ जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी से लोगों को हैरान करते नजर आएंगे

 

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड से  जुड़ी ख़बरें

 

 

Click Here –  News 24 APP अभी download करें

- Advertisement -

Latest Posts