---विज्ञापन---

फिल्में नहीं..नौकरी नहीं.. फिर कैसे चलाती हैं Reena Dutta खर्च? क्या काम करती हैं Aamir की पहली बेगम?

Amir Khan Wife Reena Dutta Source Of Income: मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आमिर ने पहले रीना दत्ता (Reena Dutta) संग शादी की लेकिन ये रिश्ता कुछ खास नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। अब आमिर […]

Aamir Khan, Reena Dutta,  ira Khan, Bollywood News
Image Credit: Google

Amir Khan Wife Reena Dutta Source Of Income: मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर एक्टर आमिर खान (Aamir Khan) अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने रहते हैं। आमिर ने पहले रीना दत्ता (Reena Dutta) संग शादी की लेकिन ये रिश्ता कुछ खास नहीं चला और दोनों का तलाक हो गया। अब आमिर का जल्द ही प्रमोशन होने वाला है। जी हां आपने सही सुना, वो अब जल्द ही पिता से ससुर बनने वाले हैं।

एक्टर की बेटी आयरा खान (ira Khan) अगले महीने शादी करने जा रही हैं। लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि न नौकरी न फिल्में फिर आमिर की पहली पत्नी रीना अपना और अपने दो जवान बच्चों का खर्च कैसे चलाती हैं। अगर आपके मन में भी यही सवाल है तो पूरा पढ़ें ये आर्टिकल।

यह भी पढ़ें: अक्षय कुमार की ‘मिशन रानीगंज’ ने मचाया धमाल, ओपनिंग डे पर किया इतना कलेक्शन

कम उम्र में की थी शादी  (Amir Khan Wife Reena Dutta Source Of Income)

आमिर खान और रीना दत्त एक दूसरे के प्यार में इतने पागल थे कि बहुत छोटी उम्र में घरवालों को बिना बताए शादी कर ली। जब इन दोनों की शादी हुई तब रीना सिर्फ 19 साल की थीं, तो आमिर 20 साल के थे। इन दोनों ने साल 1986 में शादी की थी और दो बच्चों आयरा और जुनैद के पेरेंट्स बनें। लेकिन एक दौर ऐसा आया जब दोनों के रिश्ते के बीच खटास आ गई और शादी के 15 साल बाद दोनों का तलाक हो गया।

Amir Khan Wife Reena Dutta

Image Credit: Google

आमिर और रीना को देखा गया साथ

आमिर और रीना के तलाक को 21 साल हो गए हैं। दोनों की बेटी आयरा खान जल्द ही शादी करने वाली हैं। हाल ही में बेटी की शादी की तैयारियों में बिजी आमिर और रीना को एक ज्वैलरी शॉप के बाहर स्पॉट किया गया। जहां दोनों आयरा के लिए गहने खरीदने गए थे।

Amir Khan Wife Reena Dutta

Image Credit: Google

क्या करती हैं आमिर की पहली बीवी रीना दत्त

रीना दत्त और आमिर खान को साथ में देखने के बाद से  लोगों के मन में सवाल उठ रहा है कि आमिर की पहली पत्नी रीना दत्त किया काम करती हैं, और अपना खर्च कैसे चलाती हैं। कभी चार्टर्ड बस में सफर करने वाली रीना दत्त ने अपने करियर की शुरुआत एक ट्रैवल एजेंसी से की थी, जहां वो नौकरी किया करती थीं। इसके बाद अपने पति के नक्शेकदम पर चलते हुए रीना ने बतौर प्रोड्यूसर साल 2001 में आई फिल्म लगान में काम किया।

Amir Khan Wife Reena Dutta

Image Credit: Google

एक्टिंग में भी आजमाया हाथ   (Amir Khan Wife Reena Dutta Source Of Income)

रीना ने आमिर खान के साथ फिल्मों में भी काम किया। उन्हें जूही चावला और आमिर खान की फिल्म ‘कयामत से कयामत तक’ में ‘पापा कहते हैं’ के गाने में देखा गया था।

कितनी है रीना दत्त की नेटवर्थ   (Amir Khan Wife Reena Dutta Source Of Income)

रीना दत्त की नेटवर्थ की बात करें तो वो 10 करोड़ है। इसके अलावा रीना के दोनों बच्चे आयरा और जुनैद भी अपने पैरों पर खड़े हो गए हैं। ऐसे में रीना दत्त लैविश लाइफ जीती हैं और अपनी बेटी की शादी की तैयारियों में बिजी हैं।

First published on: Oct 07, 2023 10:22 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.