Sunday, September 25, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Bigg Boss 16: सलमान खान ने ‘बिग बॉस 16’ होस्ट करने के लिए मांगे 1000 करोड़, जानिए कितने में तय हुई डील

- Advertisement -

Bigg Boss 16: पॉपुलर टीवी शो बिग बॉस के 16वें सीजन की शुरुआत जल्द ही होने वाली है। हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले खबर आ रही थी कि सलमान शो के मेकर्स से ज्यादा फीस की डिमांड की है। खबरों के मुताबिक सलमान खान 100 करोड़ या 200 करोड़ नहीं बल्कि 1000 करोड़ से भी ज्यादा की फीस डिमांड कर रहे थे। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक मामला हजार करोड़ से कम में ही सुलट गया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक भाईजान ने मोटी रकम वसूल की है।

800 करोड़ में हुई डील

क्रिटिक और ओवरसीज सेंसर बोर्ड के सदस्य उमैर संधू ने अपने ट्वीट में दावा किया है कि सलमान खान ने बिग बॉस 16 होस्ट करने के लिए इस बार 800 करोड़ में डील फाइनल की है। इससे पहले ई-टाइम्स की रिपोर्ट्स के अनुसार सलमान ने बीबी मेकर्स से 1050 करोड़ मांगे थे। उनका कहना था कि पिछले दो सालों से उनकी फीस में कोई बढ़ोतरी नहीं की गई थी। सलमान ने 350 करोड़ में बिग बॉस 15 को होस्ट किया था।

एशिया के हाइएस्ट पेड एक्टर

वहीं उमैर संधू का दावा है कि ये डील करने के बाद सलमान खान बॉलीवुड ही नहीं एशिया के भी हाइएस्ट पेड एक्टर बन गए हैं। तो वहीं फीस पर बात तय होने के बाद अब सलमान खान जल्द ही बिग बॉस 16 के लिए प्रोमो की शूटिंग भी शुरू करेंगे।

बिग बॉस 16 की थीम

खबरें हैं कि अर्जुन बिजलानी को एक बार फिर से ‘बिग बॉस‘ के लिए अप्रोच किया गया लेकिन उन्होंने शो में हिस्सा लेने से मना कर दिया। अर्जुन को इससे पहले भी कई बार ‘बिग बॉस‘ का ऑफर मिल चुका है। उनके अलावा ‘खतरों के खिलाड़ी 12‘ के कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ रहे हैं जो सलमान खान के शो में नजर आ सकते हैं। हालांकि अभी तक किसी भी कंटेस्टेंट पर पुख्ता मुहर नहीं लगी है।वहीं सोशल मीडिया पर लीक तस्वीरों के मुताबिक सीजन 16 का थीम एक्वा है यानी चारों ओर आसमानी रंग दिखेगा। पानी से संबंधित अलग-अलग चीजें घर के डेकोरेशन में नजर आने वाली हैं जिसमें मछिलयां, केकड़े और शार्क की तस्वीरें दीवारों पर होंगी।

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss