---विज्ञापन---

बी-टाउन की इन हसीनाओं ने कराई सर्जरी, किसी का बिगड़ा चेहरा तो किसी का…

Actresses Who Underwent Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली ये हसीनाओं अपनी ब्यूटी को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं। मगर कभी कभी ऐसा भी होता है कि सर्जरी की वजह से इन एक्ट्रेसेस का […]

Ayesha Takia Nora Fatehi Aishwarya Rai Bachchan Katrina Kaif Actresses who underwent surgery read
Ayesha Takia Nora Fatehi Aishwarya Rai Bachchan Katrina Kaif Actresses who underwent surgery read

Actresses Who Underwent Surgery: बॉलीवुड एक्ट्रेसेस अपनी फिल्मों के अलावा अपनी निजी जिदगी को लेकर चर्चा में रहती हैं। अपनी खूबसूरती से लोगों को दीवाना बनाने वाली ये हसीनाओं अपनी ब्यूटी को बढ़ाने के लिए सर्जरी का सहारा लेती हैं। मगर कभी कभी ऐसा भी होता है कि सर्जरी की वजह से इन एक्ट्रेसेस का चेहरा बिगड़ जाता है। जी हां, आज हम आपको ऐसी ही एक्ट्रेसेस के बारे में बताएंगे।

आयशा टाकिया (Ayesha Takia)

इस लिस्ट में सबसे पहला नाम शामिल है सलमान खान की फिल्म ‘वान्डेट’ का हिस्सा रह चुकी अभिनेत्री आयशा टाकिया का। एक्ट्रेस भले ही अब फिल्मों में नजर नहीं आती हैं, लेकिन सुर्खियों में बनी रहती हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आयशा ने फेस सर्जरी कराई थी, जिसकी वजह से उनका चेहरा बिगड़ गया। अभिनेत्री को ये फेस सर्जरी सूट नहीं हुई।

नोरा फतेही (Nora Fatehi)

अपने डांस से लोगों को दीवाना बनाने वाली नोरा फतेही भी सर्जरी करा चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, नोरा फतेही ने हिप्स और ब्रेस्ट की सर्जरी कराई थी।

अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma)

बी-टाउन की ब्यूटी अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी की अफवाहों को लेकर चर्चा में हैं। साल 2014 में एक्ट्रेस ने अपने लिप की फिलिंग करवाई थी, जिसके बाद अनुष्का को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया था। यूजर्स को उनकी ये सर्जरी बिल्कुल भी पसंद नहीं आई थी।

ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan)

ऐश्वर्या राय बच्चन की खूबसूरती का हर कोई दीवाना है। मगर रिपोर्ट की माने को तो ऐश भी सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। जी हां, बच्चन परिवार की बहू ने लिप फिलर, फेशियल फिलर, नोज जॉब और चीक्स इम्प्लांट कराया हुआ है।

यह भी पढ़ें- कौन हैं Ishaan Khattar की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Chandni Bainz? वैलेंटाइन डे पर संग नजर आए कपल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif)

सर्जरी काराने वाली लिस्ट में एक्ट्रेस कैटरीना कैफ का भी नाम शामिल है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, कै ने भी प्लास्टिक सर्जरी कराई है। हालांकि, एक्ट्रेस ने कभी भी इस बात को स्वीकार नहीं किया है कि उन्होंने सर्जरी करवाई हुई है, लेकिन अगर आप अभिनेत्री की पुरानी और अब की तस्वीरें देखेंगे तो आपको उनके होंठो में अंतर मालूम होगा। ऐसा दावा किया जाता है कि उन्होंने अपने होठ की सर्जरी कराई है।

First published on: Feb 17, 2024 07:15 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.