---विज्ञापन---

कौन हैं Ishaan Khattar की रूमर्ड गर्लफ्रेंड Chandni Bainz? वैलेंटाइन डे पर संग नजर आए कपल

Ishaan Khatter With Chandni Bainz: ईशान खट्टर अपनी कथित गर्लफ्रेंड चांदनी बैज को लेकर चर्चा में बने हुई हैं, हाल ही में दोनों को साथ में स्पॉट किया गया।

Ishaan Khatter spotted With Chandni Bainz
इमेज क्रेडिट: E 24 बॉलीवुड

Ishaan Khatter With Chandni Baiz: बॉलीवुड के मोस्ट यंग और वर्सेटाइल एक्टर ईशान खट्टर (Ishaan Khatter) इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। बीते कुछ समय से एक्टर का नाम एक लड़की जिसका नाम चांदनी बेंज (Chandni Bainz) है के साथ जोड़ा जा रहा है। बात को तूल तब मिला जब दोनों वैलेंटाइन डे पर रोमांटिक डिनर के लिए बाहर निकले तो पैप्स के कैमरे में कैद हो गए। अब उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

हाथों में हाथ डाले आए नजर  (Ishaan Khatter With Chandni Bainz)

विरल भयानी के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है जिसमें ईशान और चांदनी साथ नजर आ रहे हैं। ये वीडियो 14 फरवरी यानी वैलेंटाइन डे के दिन का है जब वो एक रोमांटिक डिनर के लिए जाते नजर आ रहे हैं।

चांदनी बेंज को कथित तौर पर ईशान की गर्लफ्रेंड बताया जा रहा है, हालांकि अभी तक इस बात की दोनों की ओर से कोई पुष्टि नहीं की है। हालांकि पहले भी दोनों को एक साथ स्पॉट किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें: ‘नागिन’ फेम Krishna Mukherjee का जला चेहरा

कौन हैं चांदनी बैज?

ईशान खट्टर और चांदनी बेंज को लेकर कहा जा रहा है कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। हालांकि अभी तक दोनों की ओर से ऐसा कुछ भी कंफर्म नहीं किया गया है।

अब सभी ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर कौन हैं चांदनी बेंज? चलिए हम आपको बता देते हैं कि 21 वर्षीय चांदनी बेंज एक मलेशियन मॉडल है।

वो मुंबई में एक फैशन मॉडल के तौर पर काम करती हैं। एक्ट्रेस को भारत में सबसे पहला ब्रेक सनसिल्क के एड के लिए मिला था।

यूजर्स कर रहे कमेंट्स  (Ishaan Khatter With Chandni Bainz)

जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ यूजर्स ने अपने सवालों की झड़ी लगा दी। एक यूजर ने पूछा- इसका नाम क्या है।

Ishaan Khatter

इमेज क्रेडिट: इंस्टाग्राम स्क्रीनशॉट

एक अन्य यूजर ने कहा- दोनों साथ में क्यूट लग रहे हैं। एक अन्य ने लिखा- शाहिद के गुण हैं। वहीं एक और यूजर ने उन्हें वैलेंटाइन डे विश किया।

यह भी पढ़ें: एक्स CM के पोते ने Sunny Leone संग दिए इंटीमेट सीन

First published on: Feb 16, 2024 09:50 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.