---विज्ञापन---

क्या अनुष्का शर्मा ने कन्फर्म की अपनी प्रेग्नेंसी ? लेटेस्ट पोस्ट देख फैंस देने लगे बधाइयां

Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले काफी दिनों से लोगों के जेहन में सवाल चल रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं या फिर नहीं ? इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक ऐड पोस्ट किया है जिसे देख फैंस को […]

Anushka Sharma Pregnancy
Anushka Sharma Pregnancy

Anushka Sharma Pregnancy: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की प्रेग्नेंसी को लेकर पिछले काफी दिनों से लोगों के जेहन में सवाल चल रहे हैं कि क्या एक्ट्रेस प्रेग्नेंट हैं या फिर नहीं ? इस बीच अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर प्रेग्नेंसी से जुड़ा एक ऐड पोस्ट किया है जिसे देख फैंस को यकीन हो चला है कि एक्ट्रेस दुबारा मां बनने वाली हैं।

दुबारा प्रेग्नेंट हैं अनुष्का ? (Anushka Sharma Pregnancy)

कुछ वक्त पहले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली के दूसरे बच्चे की खबर ने मीडिया में खूब तेजी पकड़ी थी। इस खबर के बाद लोगों का ध्यान कपल के सोशल मीडिया अकाउंट पर था कि कब वो इस गुड न्यूज को फैंस के साथ शेयर करने वाले हैं लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ।

 

पोस्ट किया वीडियो

एक्ट्रेस के एक नए वीडियो ने इस खबर को फिर से हवा दे दी है। बता दें कि अनुष्का शर्मा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर प्रेग्नेंसी किट का ऐड शेयर करती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के वीडियो पोस्ट करते ही लोगों के एक के बाद एक कमेंट आना शुरू हो गए। कुछ लोगों ने कपल को दूसरे बच्चे की एक्साइटमेंट में बधाई भी दे डाली।

2017 में हुई थी शादी

बता दें कि 11 दिसंबर 2017 को कपल ने इटली की बेहद ही खूबसूरत लोकेशन पर रीति-रिवाज के साथ शादी की थी। शादी के 4 साल बाद एक्ट्रेस ने बेटी वामिका को जन्म दिया था। बता दें कि वामिका के जन्म के बाद से ही कपल बच्चे की प्राइवेसी को लेकर बहुत ज्यादा कॉन्शियस हैं। पैपराजी से लेकर फैंस तक वे किसी को भी अपनी बेटी की प्राइवेसी के साथ खिलवाड़ नहीं करने देते हैं।

First published on: Dec 19, 2023 08:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.