---विज्ञापन---

क्या Animal फिल्म युवाओं को हिंसक बना रही हैं? Ranbir Kapoor के रोल के बारे में क्या कहते हैं आप!

Animal Movie:एनिमल ने सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), तृप्ति डिमरी (Tripri Dimri) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर इस फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक्शन, रोमांस, थ्रिलर, इंटिमेसी, और इमोशंस क्या नहीं है इस फिल्म में। लेकिन […]

Animal,  Ranbir Kapoor

Animal Movie:एनिमल ने सिनेमाघरों में बवाल मचा दिया है। रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), बॉबी देओल (Bobby Deol), रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna), तृप्ति डिमरी (Tripri Dimri) और अनिल कपूर (Anil Kapoor) स्टारर इस फिल्म ने 1 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक दी थी। एक्शन, रोमांस, थ्रिलर, इंटिमेसी, और इमोशंस क्या नहीं है इस फिल्म में। लेकिन अगर इस मूवी में एक चीज की भरमार है तो वो है खून खराबा। ऐसे में अब ये सवाल उठता है कि क्या लोगों को मार-काट पसंद आ रही है। फिल्म की इतनी माउथ पब्लिसिटी बढ़ रही है कि मूवी देखने वाले सिनेमाघरों में दौड़ते नजर आ रहे हैं। कई लोगों को लग रहा है कि ये इस टाइप की फिल्म आज की युवा पीढ़ी को बिगाड़ रही है। आप बताइए कि आपको क्या लगता है।

यह भी पढ़ें: बेटी के स्कूल फंक्शन से साथ घर गए Abhishek -Aishwarya Rai, फैंस बोले-अब लगा मुंह पर ताला…

फिल्म ने तोड़ा रिकॉर्ड   (Animal Movie)

एनिमल को ए सर्टिफिकेट मिला है, लेकिन बावजूद इसके मूवी के प्रति लोगों का क्रेज देखने लायक है। बीते वीकेंड फिल्म ने 87 करोड़ की कमाई की है, जो खुद में एक रिकॉर्ड है। दरअसल खबरों के अनुसार अब तक किसी भी फिल्म ने अपने सेकंड वीकेंड में इतनी कमाई नहीं की है।

गदर 2, जवान और पठान को भी पछाड़ सकती है एनिमल   (Animal Movie)

फिल्म को रिलीज हुए 2 हफ्ते पूरे हो चुके हैं, लेकिन कमाई है कि थमने का नाम ही नहीं ले रही है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि आने वाले हफ्ते में मूवी शाहरुख खान की पठान, जवान और सनी देओल की गदर 2 का रिकॉर्ड ब्रेक कर सकती है। कहा जा रहा है कि आने वाले 7-8 दिनों में फिल्म की कमाई अच्छी होती रहेगी।

क्या एनिमल को देखकर युवा हो सकते हैं हिंसक

अब फिल्म तो लोगों को पसंद आ ही रही है, लेकिन कई लोगों का मानना है कि इस फिल्म में दिखाए गए हिंसक सीन, पति का पत्नी का सम्मान न करना, और इंटिमेट सीन दिखाना लोगों को डरा रहा है। क्योंकि कई दर्शकों को लग रहा है कि आज का युवा इस लाइफस्टाइल को फॉलो न करने लगे। फिल्म में रणबीर कपूर के रोल को फैंस सच में जानवर से तुलना कर रहे हैं।

फिल्में होती हैं समाज का आईना   (Animal Movie)

इससे पहले भी साल 2006 में करण जौहर की एक फिल्म आई थी ‘कभी अलविदा न कहना’। इस फिल्म में दिखाया गया था कि जब पति-पत्नी की आपस में न बने तो उन्हें अलग हो जाना चाहिए। इस बात का खुलासा खुद फिल्म की एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने किया था कि इस फिल्म के बाद कई जोड़ीयों के तलाक हो गए थे। ऐसी कई और फिल्में हैं जिन्होंने समाज पर असर डाला है। कहा जाता है न की फिल्में समाज का आईना होती हैं, तो ये बात कुछ गलत नहीं है। क्योंकि जो लोग फिल्में देखते हैं उनमें से कई लोग उस लाइफस्टाइल को फॉलो करने की भी कोशिश करने लगते हैं।

First published on: Dec 16, 2023 06:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.