---विज्ञापन---

तलाक! बेटी के स्कूल फंक्शन से साथ घर गए Abhishek -Aishwarya Rai, फैंस बोले-अब लगा मुंह पर ताला…

Aishwarya Rai Bachchan:  बच्चन परिवार (Bachchan Family) इन दिनों अपने आपसी मतभेद को लेकर खबरों में छाया हुआ है। बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों के वैवाहिक रिश्तों में खटास आ गई है। ऐश अपना ससुराल छोड़कर मां के घर रहने […]

Aishwarya Rai Bachchan:  बच्चन परिवार (Bachchan Family) इन दिनों अपने आपसी मतभेद को लेकर खबरों में छाया हुआ है। बहू ऐश्वर्या राय बच्चन (Aishwarya Rai Bachchan) और अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) को लेकर कहा जा रहा था कि दोनों के वैवाहिक रिश्तों में खटास आ गई है। ऐश अपना ससुराल छोड़कर मां के घर रहने चली गई है। इस खबर को तूल देने का काम किया अक्सर वायरल हो रहे वीडियोज ने। लेकिन अब एक वीडियो फिर से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें अपनी बेटी आराध्या बच्चन के एनुअल फंक्शन में शामिल हुए पति-पत्नी एक ही कार में घर जाते नजर आए। यूजर इस वीडियो पर दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Aaradhya Bachchan के डिफरेंट लुक ने लूटी लाइमलाइट, फैंस हुए इंप्रेस, बोले – मां ऐश का मिनी वर्जन…

तलाक की अफवाह पर लगा विराम  (Aishwarya Rai Bachchan)

बीते कई दिनों से बी-टाउन के गॉसिप के गलियारों में खबर उड़ रही थी कि अभिषेक ऐश का तलाक होने वाला है। दोनों के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा, जिसकी वजह से एक्ट्रेस अपना ससुराल छोड़ मां के घर रहने चली गई है। लेकिन अब हाल ही में बेटी आराध्या बच्चन के स्कूल के एनुअल डे फंक्शन में पूरा बच्चन परिवार शरीक हुआ।

साथ में ऐश की ननद श्वेता बच्चन नंदा के बेटे अगस्त्य नंदा ने भी फंक्शन में शिरकत की। आते हुए तो दोनों मियां बीवी अलग-अलग आए, लेकिन घर जाते हुए वो साथ में गए। जैसे ही ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वो आग की तरह फैल गया। अब यूजर्स ने कमेंट्स की बरसात सी कर दी है। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया कि ‘कार के अंदर सीट में दोनों के बीच में दूरी नजर आ रही है’।

Aishwarya Rai Bachchan

Image Credit: Instagram

फैंस के आए रिएक्शन  (Aishwarya Rai Bachchan)

अब जब से ये वीडियो वायरल हुआ है फैंस के कमेंट्स आने शुरू हो गए हैं। एक यूजर ने लिखा- ‘मुझे तो पहले से ही पता था कि ये सब बकवास है…हां हर घर में कुछ न कुछ तो होता ही रहता है, इसका मतलब ये नहीं की तलाक हो जाए’।

Aishwarya Rai Bachchan

Image Credit: Instagram

एक अन्य यूजर ने लिखा- ‘अब लगा लोगों के मुंह में ताला’। वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘गुड न्यूज’। इन सबके बीच एक यूजर ने लिखा ‘लगता है दोनों में से किसी की फिल्म आने वाली है’।

First published on: Dec 16, 2023 11:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.