---विज्ञापन---

Sunny Deol के फैंस के लिए बड़ी खबर, OTT रिलीज को लेकर Gadar 2 के डायरेक्टर से मिला हिंट

Gadar 2 OTT Release: सनी देओल स्टारर गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 का जादू थमने का नाम नहीं ले रहा है। सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। सिनेमाघरों में दर्शकों की तालियां गूंज रही हैं। […]

Gadar 2
image Credit: Instagram

Gadar 2 OTT Release: सनी देओल स्टारर गदर 2 बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 का जादू थमने का नाम नहीं ले रहा है। सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्‍स ऑफिस पर ऑल टाइम ब्लॉकबस्टर साबित हो चुकी है। सिनेमाघरों में दर्शकों की तालियां गूंज रही हैं। फैंस इस फिल्म के OTT पर रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ऐसे में फिल्म के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने OTT पर फिल्‍म की रिलीज को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

यह भी पढ़ें: Gadar 2 Day 17 Box Office Collection: 17वें दिन भी नहीं थमा तारा सिंह का कहर, KGF को पछाड़ निकली आगे

तीसरे हफ्ते में गदर 2 का जादू

सनी देओल और अमीषा पटेल-स्टारर गदर 2 अपने तीसरे हफ्ते में भी लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। 11 अगस्त को रिलीज हुई गदर 2 ने 439 करोड़ रुपये की कमाई की है। इतना ही नहीं इस फिल्म ने पैन इंडिया फिल्म केजीएफ 2 (हिंदी) को भी पछाड़ दिया है। केजीएफ 2 को पीछे छोड़ते हुए गदर 2 तीसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। सनी और अमीषा की जोड़ी सालों बाद फिर दर्शकों का दिल जीतने में कामयाब हुई है और फिल्म को फैंस की तरफ से काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है।

कब ओटीटी पर रिलीज होगी गदर 2

अगर आप सोच रहे हैं कि गदर 2 कुछ ही हफ्तों में ओटीटी पर आ जाएगी, तो आप गलत है क्योंकि ढ़ाई किलो के हाथ वाले सनी देओल के फिल्म गदर 2 को अपने फोन में देखने के लिए अभी फैंस को अभी इंतजार करना होगा। हाल ही में निर्देशक अनिल शर्मा ने गदर 2 की डिजिटल रिलीज के बारे में बड़ा अपडेट शेयर किया है। गदर 2 का जादू थियेटर्स में बरकरार है और इसी को देखते हुए मेकर्स ने फिल्म की ओटीटी रिलीज को फिलहाल टाल दिया है और फैंस को इसके लिए अभी महीनों इंतजार करना पड़ेगा।

अनिल शर्मा ने दिया अपडेट

हाल ही में दिए एक मीडिया इंटरव्यू में अनिल शर्मा ने कहा, ”लोगों को जल्द ही ओटीटी पर गदर 2 देखने को नहीं मिलेगी, क्योंकि फिल्म अभी भी सिनेमाघरों में है, 6 से 8 महीने के बाद इसकी स्ट्रीमिंग शुरू होगी। थियेटर में काफी सारे लोगों ने पहले ही फिल्म देख ली है और हम दर्शकों को उत्साहित करने में कामयाब रहे हैं और यही फिल्म के लिए सबसे बड़ी सक्सेस है।” उन्होंने आगे कहा कि वो बॉक्स ऑफिस नंबरों को नहीं बल्कि देश की जनता से मिले प्यार और वेलकम को देख रहे हैं।

First published on: Aug 28, 2023 10:24 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.