---विज्ञापन---

रणबीर कपूर संग काम नहीं करना चाहते हैं बिग बी के नाती Agastya Nanda! स्टार किड ने ‘रामायण’ को कहा ‘नो’

Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) का नाम उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार है। जो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं और अगस्त्य, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने एक्टिंग […]

Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda
pic credit: Google

Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda: सदी के महानायक अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) का नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) का नाम उन स्टारकिड्स की लिस्ट में शुमार है। जो जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं और अगस्त्य, सुहाना खान और खुशी कपूर के साथ जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ (The Archies) से अपने एक्टिंग करियर की शुरूआत करने वाले हैं। अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda)की डेब्यू फिल्म अभी रिलीज भी नहीं हुई है और उससे पहले ही उन्होंने एक बिग बजट फिल्म को ठुकरा दिया है।

यह भी पढ़ें: एक एक्टर…जो कभी था TV किंग, कास्टिंग काउच ने तबाह किया करियर, सलमान खान बने मसीहा

अगस्त्य बने पहली पसंद (Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda)

बिग बी के नाती अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda) के डेब्यू से पहले ही उन पर कई डायरेक्टर्स की नजर है और उन्हें कई फिल्मों के ऑफर भी मिल रहे हैं। इसी बीच एक बड़ी खबर सामने आई है कि अगस्त्य ने बॉलीवुड के एक बड़े डायरेक्टर की फिल्म के ऑफर को ठुकरा दिया है। चौंकाने वाली बात ये कि स्टारकिड को निर्देशक नितेश तिवारी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ में एक खास रोल के लिए अप्रोच किया था, मगर अगस्त्य ने फिल्म का हिस्सा बनने से इंकार कर दिया है।

रणबीर बनेंगे राम (Amitabh Bachchan Grandson Agastya Nanda)

बता दें कि नितेश तिवारी ने अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘रामायण’ में एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) श्रीराम के किरदार में दिखने वाले हैं। रणबीर के साथ सीता के रोल में साउथ एक्ट्रेस साई पल्लवी को कास्ट किया गया है। ऐसे में नितेश ने अगस्त्य को अपनी फिल्म में भगवान श्रीराम के भाई लक्ष्मण का रोल ऑफर किया था। मगर बताया जा रहा है कि अमिताभ के नाती ने लक्ष्मण का किरदार निभाने से मना कर दिया है।

क्यों छोड़ा लक्ष्मण का रोल

जानकारी के मुताबिक, अगस्त्य नंदा का कहना है कि उनका करियर अभी शुरू भी नहीं हुआ है और ऐसे में वो अपने करियर की शरूआत में ही सेकेंड लीड का रोल प्ले करने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं और फिलहाल उनका फोकस लीड रोल प्ले करने पर है। अगस्त्य के अपने डेब्यू से पहले ही रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) जैसे सुपरस्टार की फिल्म ठुकराने के उनके फैसले को उनका तेवर बता रहे हैं। हालांकि कुछ लोग उनके उस फैसले को समझदारी भरा फैसला कह रहे हैं। हालांकि इसे लेकर कोई ऑफिशिलय जानकारी सामने नहीं आई है।

First published on: Oct 11, 2023 12:16 PM