---विज्ञापन---

आलिया भट्ट ने दिखाई बेटी राहा की क्यूट सी ड्रेस, साथ में लिखा ये प्यारा सा कैप्शन

Alia Bhatt Shares Raha Beep Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की थी और नवंबर में वो बेटी राहा की मां बनी थीं। तब से लेकर अभी तक आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हैं। वो अक्सर अपनी […]

Alia Bhatt
Alia Bhatt

Alia Bhatt Shares Raha Beep Dress: बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने पिछले साल अप्रैल में रणबीर कपूर से शादी की थी और नवंबर में वो बेटी राहा की मां बनी थीं। तब से लेकर अभी तक आलिया भट्ट अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच बैलेंस बनाने की कोशिश कर रही हैं। वो अक्सर अपनी बेटी राहा के बारे में बात करते हुए दिखाई दे जाती हैं। वो बात अलग है कि उन्होंने अभी तक बेटी की झलक लोगों को नहीं दिखाई है।

दिखाई बेटी की ड्रेस की झलक (Alia Bhatt Shares Raha Beep Dress)

इन सबके बीच एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर बेटी राहा की एक क्यूट सी ड्रेस शेयर की है और इसके साथ ही उन्होंने क्यूट सा कैप्शन भी लिखा है जिस पर यूजर्स खूब प्यार लुटा रहे हैं। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट फिल्मों के साथ ही साथ अपना फैमिली टाइम भी एंज्वॉय कर रही हैं। एक तरफ उनकी प्रोफेनशल लाइफ है जिसमें वो एक के बाद फिल्में कर बड़े से बड़ा अवॉर्ड अपने नाम कर रही हैं तो वहीं दूसरी ओर उनकी एक पर्सनल लाइफ भी है जिसमें उनके पति रणबीर कपूर और बेटी राहा है जिनके लिए वो अक्सर टाइम निकालती ही रहती हैं।

सोशल मीडिया पर किया पोस्ट

हालांकि वो अपनी बेटी राहा को लेकर बेहद ही प्रोटेक्टिव हैं। बेटी के जन्म से लेकर अभी तक उन्होंने अपनी बेटी राहा को मीडिया की नजरों से बचाकर रखा है लेकिन वो सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी से जुड़ी स्पेशल पोस्ट करती ही रहती हैं। इस कड़ी में एक्ट्रेस ने बेटी की क्यूट सी ड्रेस की एक फोटो पोस्ट की है जिसके लिए उन्होंने कंपनी को थैंक्यू भी कहा है।

कंपनी को कहा थैंक्यू

आलिया भट्ट ने बेटी राहा की बीप की फोटो शेयर की है। इस व्हाइट कलर की ड्रेस पर लिखा है- ‘मैं एक इंद्रधनुष हूं।’ इस ड्रेस की फोटो पोस्ट करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा-‘ये छोटी चीजें हैं।’ इसके साथ ही उन्होंने कंपनी को थैंक्यू भी कहा। यूजर्स इस क्यूट फोटो को देखकर ढेर सारे प्यारे कमेंट्स कर रहे हैं।

First published on: Sep 04, 2023 04:40 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.