Saturday, 27 April, 2024

---विज्ञापन---

‘वंडर वूमन’ Gal Gadot के साथ लीड रोल में नजर आएंगे अली फजल, हाथ लगी ये बड़ी फिल्म हॉलीवुड

बॉलीवु़ड के स्टार्स अब हॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा रहे हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाईं हुई हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी हैं और वो भी ट्रिपल एक्स जेंडर केज से डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं एक और ऐसा एक्टर जो हॉलीवुड में काम कर […]

बॉलीवु़ड के स्टार्स अब हॉलीवुड में भी अपना कमाल दिखा रहे हैं। देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा इन दिनों हॉलीवुड में छाईं हुई हैं। वहीं दीपिका पादुकोण भी हॉलीवुड का हिस्सा बन चुकी हैं और वो भी ट्रिपल एक्स जेंडर केज से डेब्यू कर चुकी हैं। वहीं एक और ऐसा एक्टर जो हॉलीवुड में काम कर रहा है। हम बात कर रहे हैं अली फजल की। अली ने फिल्म विक्टोरिया एंड अब्दुल नाम की फिल्म में नजर आ चुके हैं। इस फिल्म को ऑस्कर में भी नोमिनेट किया गया था. अब खबर है कि अली फजल के हाथ औऱ बड़ी फिल्म लग गई है। खास बात ये है कि इस फिल्म में अली के साथ कोई और नहीं बल्कि वंडर वूमन स्टार गैल गेडोट है। 

बिल्कुल सही सुन रहे हैं आप, अली अब गैल गेडोट के साथ काम करेंगे। गैल ग़ेडोट वंडर वूमन बनकर लोगों के दिलों पर राज करती हैं। उनकी इस फिल्म को खूब पसंद किया गया था। अब वो और अली एक साथ काम करते दिखेंगे। अली इस फिल्म में लीड रोल कर रहे हैं। अली गैल गेडोट के साथ अगाथा क्रिस्टी की नोवल डेथ ऑन द नील में काम करेंगे। इस फिल्म को Kenneth Branagh डायरेक्ट करेंगे। फिल्म का टाइटल भी यही रहने वाला है।

 फिल्म स्टूडियो 2017 की ब्लॉबस्टर फिल्म Murder on the Orient Express का अगला हिस्सा होगी। रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म प्रसिद्ध अगाथा क्रिस्टी के उपन्यास “डेथ ऑन द नील” पर आधारित है। फिल्म में डिटेक्टिव मास्टर पेरॉट के इर्द गिर्द होगी। जो इजिप्ट में वेकेशन मनाने जाता है और फिर वहां लव ट्राइएंगल में फंस जाता है और फिर वहां मर्डर होता है। जैसे-जैसे जांच आगे बढ़ती है तो कई सारे रहस्य सामने आते हैं।

 फिल्म का हिस्सा बनते हुए अली ने खुद इस खबर को कंफर्म करते हुए कहा है कि, हां, मैं इस शानदार प्रोजेक्ट का हिस्सा हूं और मैं इसका हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। मैं और मेरी माँ हमेशा अगाथा क्रिस्टी उपन्यासों के बहुत बड़े फैन रहे हैं। मानाजा रहा है कि फिल्म अगले साल के आखिर यानि दिसंबर 2020 में रिलीज हो सकती है। फिल्म का प्लॉट माइकल ग्रीन  ने लिखा है, जिन्हें हॉलीवुड फिल्म लोगान के लिए ऑस्कर में नोमिनेशन मिल चुका है। फिल्म की शूटिंग इसी महीने से शुरू हो जाएगी। अली जल्द ही फिल्म प्रस्थानम में नजर आएंगे।

First published on: Sep 12, 2019 07:17 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.