Wednesday, September 28, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Alcoholia Song Release: ‘विक्रम वेधा’ का गाना ‘एल्कोहोलिआ’ आउट, मस्तमौला अंदाज में दिखे ऋतिक

- Advertisement -

Alcoholia Song Release: ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ (Vikram Vedha) पिछले काफी समय से चर्चा का केन्द्र बनी हुई है। इस फिल्म को लेकर स्टार्स के फैंस में हाई बज बना हुआ है। अब हाल ही में ‘विक्रम वेधा’ के मेकर्स ने फिल्म का नया गाना ‘एल्कोहोलिआ’ (Alcoholia) रिलीज कर दिया गया है, जो आते के साथ ही सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

यहाँ पढ़िएमोमो डेट पर जाना चाहती हैं रश्मिका मंदाना, ब्लू शरारा पहन जाहिर की इच्छा

ऋतिक का मस्तमौला अंदाज

दरअसल कुछ देर पहले ही रिलीज हुए इस गाने की जानकारी ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टा हैंडल से साझा की है। हैंडसम हंक ऋतिक ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘युवा वेधा बिल्कुल पागल था..आज मौसम #एल्कोहोलिआ!गाना अभी जारी’। इस वीडियो दारू के नशे में चूर हुए एक्टर का मस्तमौला अंदाज देखने को मिल रहा है। साथ ही ऋतिक के जबरदस्त डांस मूव्स लाखों फीमेल फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ा रहे हैं। ‘एल्कोहोलिआ’ गाने को Snigdhajit Bhowmik, Ananya Chakraborty ने गाया है। जबकि गाने के बोल Manoj Muntashir ने लिखे हैं और गाने का म्यूजिक Vishal And Sheykhar ने दिया है।

यहाँ पढ़िए नोरा फतेही के दिलकश अंदाज ने उड़ाई फैंस की नींद, यूजर्स बोले-ब्यूटी क्वीन

तमिल फिल्म का हिंदी रीमेक ‘विक्रम वेधा’

आगे अब फिल्म की बात करें तो ये फिल्म तमिल की सुपरहिट फिल्म ‘विक्रम वेधा’ का हिंदी रीमेक है। ‘विक्रम वेधा’ की कहानी की बात करें तो ये ‘विक्रम-बेताल’ की लोकप्रिय भारतीय लोक कथा से प्रेरित है, जिसमें ऋतिक गैंगस्टर ‘वेधा’ का किरदार निभाएंगे। जबकि सैफ अली खान पुलिस अधिकारी ‘विक्रम’ का किरदार निभाएंगे। इस हिंदी रीमेक को बनाने में मेकर्स को 175 करोड़ से ज्यादा रुपये खर्च करने पड़े हैं। मूवी में ऋतिक और सैफ के साथ-साथ राधिका आप्टे भी अहम रोल में नजर आएंगी। ‘विक्रम वेधा’ को पुष्कर-गायत्री ने डायेरक्ट किया है। ये फिल्म इस महीने के आखिर में 30 September 2022 को रिलीज होने वाली है।

यहाँ पढ़िए – बॉलीवुड सेजुड़ी ख़बरें

 Click Here –  News 24 APP अभीdownload करें

- Advertisement -

Latest Posts

Don't Miss