Thursday, December 1, 2022
--- विज्ञापन ---

Latest Posts

Akshay Kumar Video: अक्षय कुमार ने करण जौहर को बताया अपना मामा, बोले- मेरे उनके काफी अच्छे

- Advertisement -

Akshay Kumar Video: बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म रक्षाबंधन (RakshaBandhan) को लेकर बिजी चल रहे हैं। ये फिल्म 11 अगस्त को रिलीज होने जा रही है। ऐसे में एक्टर पूरे जोर-शोर से इस फिल्म का प्रमोशन शुरू कर दिया है। हाल में ही एक प्रेस इवेंट में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने करण जौहर (Karan Johar) संग अपने रिश्ते को लेकर प्रतिक्रिया दी।

साथ ही करण जौहर को अपना मामाजी भी बताया। अक्षय कुमार ने कहा कि मैं उनके साथ 4 फिल्में कर चुका हूं। सोशल मीडिया पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का ये वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे अक्षय कुमार से पूछा जाता है कि करण जौहर (Karan Johar) आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को बेटी मानते हैं और वरुण धवन (Varun Dhawan) को बेटा।

https://www.instagram.com/reel/CfY_5VkqXrh/?utm_source=ig_embed&ig_rid=81d6a2e2-7d1d-49dc-a7a2-49a46b4389be

ऐसे ही आपके करण जौहर संग कैसे रिश्ते हैं। इस पर फनी जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने कहा कि, मैं उनके साथ चार फिल्में कर चुके हैं। इस हिसाब से तो वह मेरे मामाजी हुए। मेरे उनके संग काफी अच्छे रिश्ते हैं। अभी आने से पहले ही मैं उनके संग बात करके आ रहा हूं।

एक्टर के वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ ने बॉक्स ऑफिस पर सिर्फ 80-90 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। फिल्म के फ्लॉप होने के बाद अक्षय ने कहा था कि उन्होंने इस फिल्म के जरिए एक ट्राई किया था और अब वह दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कॉमेडी फिल्मों पर काम करेंगे। बता दें अक्षय कुमार के पास कई फिल्म हैं जो पाइपलाइन हैं। वह गोरखा, OMG 2, सोरारई पोटरु, रामसेतु जैसी कई फिल्मों में नजर आएंगे।

 

- Advertisement -

Latest Posts