---विज्ञापन---

Jawan के बाद सोशल मीडिया छाया ‘Dunki’ का खुमार, 21 साल छोटी इस हीरोइन संग रोमांस करते दिखेंगे किंग खान

Shah Rukh Khan Starrer Dunki: सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें बॉलीवुड का किंग क्यों कहा जाता है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस साल किंग खान की दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। पठान और जवान […]

Dunki
pic credit: Google

Shah Rukh Khan Starrer Dunki: सुपरस्टार शाहरुख खान ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि उन्हें बॉलीवुड का किंग क्यों कहा जाता है। एक्टर की हालिया रिलीज फिल्म ‘जवान’ (Jawan) बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। इस साल किंग खान की दो फिल्मों ने सिनेमाघरों में दस्तक दी। पठान और जवान दोनों ही फिल्मों बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की। अब फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘डंकी’ (Dunki) का बेसब्री से इंतजार हैं।

यह भी पढ़ें: श्रीराम के बाद अब महादेव बनेंगे Prabhas, रूमर्ड गर्लफ्रेंड की बहन संग आएंगे नजर

ट्रेंड कर रही है डंकी

‘जवान’ (Jawan) रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाका कर दिया है और पहले ही दिन रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर डाली थी। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर कमाई के रिकॉर्ड तोड़ रही है और फैंस को खूब एंटरटेन कर रही है। शाहरुख खान और नयनतारा की जोड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है और फिल्म के एक्शन सीन ने तो मानों पठान को भी पीछे कर दिया है। ‘जवान’ की सक्सेस के बाद सोशल मीडिया पर शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की आगामी फिल्म ‘डंकी’ खूब ट्रेंड कर रही है।

राजकुमार हिरानी की डंकी

एटली कुमार की फिल्म ‘जवान’ (Jawan) ने तो बॉक्स ऑफिस पर तो अपना कमाल दिखा दिया है, लेकिन अब फैंस को फेमस डायरेक्टर राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बन रही ‘डंकी’ का इंतजार है। ‘3 इडियट्स’, ‘पीके’, ‘संजू’, ‘मुन्नाभाई एमबीबीएस’ जैसी ब्लॉकबस्टर फिल्में बनाने वाले राजकुमार हिरानी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘डंकी’ को लेकर अभी से फैंस के बीच बज बना हुआ है। शाहरुख खान के लिए साल 2023 बेहतरीन साल रहा है और ऐसे में फैंस को उनकी अगली फिल्म ‘डंकी’ से भी बहुत उम्मीदें हैं।

21 साल छोटी हीरोइन

शाहरुख खान को रोमांस किंग भी कहा जाता है और उनके अबतक के अपने फिल्मी करियर में अनगिनत अभिनेत्रियों के साथ स्क्रीन पर रोमांस किया है। हर एक हीरोइन के साथ किंग खान की जोड़ी दर्शकों का दिल जीत ही लेती है और नयनतारा के साथ भी जवान में शाहरुख को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं, अपनी अगली फिल्म ‘डंकी’ में बादशाह एक्टर खुद से 21 साल छोटी एक्ट्रेस संग रोमांस करते नजर आएंगे। ‘डंकी’ में तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) और शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की जोड़ी पहली बार पर्दे पर दिखने वाली है।

First published on: Sep 10, 2023 06:46 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.