---विज्ञापन---

प्रोड्यूसर की पार्टी में आदित्य और अनन्या ने बटोर ली सारी सुर्खियां, साथ देख लोगों ने रिलेशनशिप किया कन्फर्म !

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together : बॉलीवुड गलियारों में एक तरफ जहां परिणीति-राघव की शादी के खबरें हैं, तो दूसरी ओर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ हैं। खबर हैं कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट […]

Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together
Image Credit : Instagram
Ananya Panday Aditya Roy Kapur Spotted Together : बॉलीवुड गलियारों में एक तरफ जहां परिणीति-राघव की शादी के खबरें हैं, तो दूसरी ओर एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने पैपराजी का ध्यान अपनी ओर खींचा हुआ हैं। खबर हैं कि अनन्या पांडे बॉलीवुड एक्टर आदित्य रॉय कपूर को डेट कर रही हैं। दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट हुए हैं। हाल ही में दोनों को एक बार फिर साथ में देखा गया। दोनों बॉलीवुड प्रोड्यूसर अमन गिल की वेडिंग पार्टी में पहुंचे।

दोनों के लुक ने खींचा ध्यान

यह भी पढ़ें : साउथ एक्ट्रेस ने कंगना रनौत की तारीफों के बांधे पुल, कहा- ‘चंद्रमुखी 2 में असल…’

पार्टी में रुमर्ड कपल का अंदाज हटकर दिखा। बात करें लुक की तो हमेशा की तरह अनन्या ने अपने लुक से कहर ढाया हुआ था। उन्होंने वाइट ट्यूब ड्रेस पहनीं हुई थीं और साथ में मंहगा बैग भी कैरी किया हुआ था। अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए उन्होंने बालों को खुला छोड़ा और मिनिमल मेकअप चुका। ओवलऑल उनका लुक परफेक्ट था। वहीं आदित्य भी ऑल-ब्लैक आउटफिट में हैंडसम लग रहे थे। आदित्य ने ब्लैक पैंट और ब्लैक शर्ट के साथ ब्लैक एंड वाइट स्नीकर्स पहने थे। हालांकि दोनों ने पार्टी में अलग-अलग पहुंचे थे और पैपराजी के सामने पोज दिए।

पहले भी हुए हैं साथ में स्पोर्ट (Ananya Panday Aditya Roy Kapur)

इससे पहले दोनों को स्पेन और पुर्तगाल वेकेशन पर साथ में टाइम स्पेंड करता देखा गया था। वहां उन्होंने राइडिंग स्कूटर पर मस्ती की। इसके अलावा, दोनों एक रेस्टोरेंट में भी देखा गया। इस दौरान अनन्या ने पिंक टॉप और वाइट मिनी स्कर्ट पहनीं हुईं थीं। वहीं आदित्य ने ग्रे टी-शर्ट और ब्लैक शॉर्ट्स पहने हुए थे। उनका ये वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हुआ।

इन फिल्मों में आने वाले हैं नजर (Ananya Panday Aditya Roy Kapur)

वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर आदित्य रॉय कपूर अनुराग बसु की रोमांस ड्रामा फिल्म ‘मेट्रो इन दिनों’ में नजर आएंगे। यह 2007 में रिलीज हुई ‘लाइफ इन ए… मेट्रो’ का स्कीवल है। यह अगले साल, 29 मार्च को रिलीज होगी। वहीं एक्ट्रेस अनन्या की हाल ही में ‘ड्रीम गर्ल 2’ रिलीज हुई, जिसने बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई की। दर्शकों ने अनन्या की एक्टिंग की सराहना की। एक्ट्रेस की झोली में डायरेक्टर नवनियत सिंह की ‘नुरानी चेहरा’ फिल्म हैं। इस फिल्म में शाहरुख खान, नुपूर सेनन, नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसे स्टार्स शामिल हैं।

First published on: Sep 25, 2023 02:51 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.