---विज्ञापन---

Adipurush BO Collection Day 13: बॉक्स ऑफिस पर ‘आदिपुरुष’ को नहीं मिल रही ऑडियंस, फिल्म ने 13वें दिन की इतनी कमाई

Adipurush BO Collection Day 13: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था। वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ […]

Adipurush OTT Release, prabhas, kriti sanon, om raut
Adipurush OTT Release

Adipurush BO Collection Day 13: साउथ सिनेमा के सुपरस्टार प्रभास (Prabhas), बॉलीवुड एक्ट्रेस कृति सेनन और अभिनेता सैफ अली खान-स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ का फैंस को बेहद बेसब्री से इंतजार था।

वहीं, 16 जून को इस फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज कर दिया गया। फिल्म ‘आदिपुरुष’ को कुल पांच भाषाओं हिन्दी, तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज किया गया है।

यह भी पढ़ें- Adipurush Box Office Collection Day 12: 300 करोड़ क्लब से इतनी दूर ‘आदिपुरुष’, फिल्म ने 12वें दिन किया इतना कलेक्शन

‘Adipurush’ ने 13वें दिन किया इतना कलेक्शन

साथ ही फिल्म को रिव्यू कुछ खास नहीं मिले, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म शानदार कलेक्शन कर रही है। लेकिन अब फिल्म की कमाई में गिरावट देखने को मिल रही है। इसी के साथ अब इस फिल्म का 13वें दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन भी आ गया है। चलिए जान लेते हैं कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने 13वें दिन बॉक्स ऑफिस पर कितनी कमाई की है।

फिल्म का कुल कलेक्शन

एक रिपोर्ट के मुताबिक, प्रभास और कृति सैनन स्टारर फिल्म ‘आदिपुरुष’ ने अपनी रिलीज के 13वें दिन यानी तीसरे बुधवार को महज 1.50 करोड़ की कमाई की है। हालांकि ये इस फिल्म के अनुमानित आंकड़े हैं ऑफिशियल नंबर आने के बाद इनमें थोड़ा बदलाव हो सकता है। इसी के साथ अब फिल्म ‘आदिपुरुष’ का कुल कलेक्शन 281.04 करोड़ रुपये हो गया है।

यह भी पढ़ें- Fighter First Look: दीपिका ने ‘फाइटर’ से शेयर किया ऋतिक रोशन का फर्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

‘आदिपुरुष’ का बीते 12 दिनों का कलेक्शन

वहीं अगर फिल्म ‘आदिपुरुष’ के बीते 12 दिनों के कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने पहले दिन 86.75 करोड़ की कमाई की थी। हालांकि दूसरे दिन यानी शनिवार को इसकी कमाई में कमी देखी गई और फिल्म की कमाई में 24.78 प्रतिशत गिरावट आई और दूसरे दिन इस फिल्म ने 65.25 करोड़ का कारोबार किया है।

फिल्म की कमाई

तीसरे दिन इस फिल्म ने 67 करोड़ की कमाई की है औत चौथे दिन इस फिल्म ने 20 करोड़ की रुपये और पांचवे दिन 10.80 करोड़ और 6वें दिन 7.50 करोड़, सातवें दिन 4.85 करोड़, 8वें दिन 3.40 करोड़ और 9वें दिन 5 करोड़ और 10वें दिन 6 करोड़ और 11वें दिन 2 करोड़ और 12वें दिन 1.75 करोड़ की कमाई की है।

बड़े बजट की फिल्म है ‘आदिपुरुष’ 

बता दें कि फिल्म ‘आदिपुरुष’ ओम राउत द्वारा लिखित और निर्देशित वाल्मीकि की रामायण पर आधारित एक पौराणिक कहानी है। इस फिल्म में प्रभास भगवान राम, कृति सैनन माता सीता और सैफ अली खान रावण का रोल निभाते हुए नजर आ रहे हैं। इसके साथ ही फिल्म ‘आदिपुरुष’ का बजट 500 करोड़ रुपये के आस-पास का है और इस फिल्म को 700-800 करोड़ कमाना जरूरी है वरना फिल्म फ्लॉप हो सकती है।

First published on: Jun 29, 2023 09:56 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.