---विज्ञापन---

2000 cr. की प्रॉपर्टी के मालिक हैं Aamir Khan, तो ससुर से बेहद पीछे हैं जमाई राजा Nupur Shikhare!

Aamir Khan Richer Than Nupur Shikhare: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, अब दोनों उदयपुर में रॉयल वेडिंग रचाने वाले हैं। आज यानी 10 जनवरी को कपल मराठी रीती-रिवाज से शादी करने वाले हैं। ऐसे में आयरा खान और नुपुर शिखरे […]

Aamir Khan Richer Than Nupur Shikhare
प्रॉपर्टी में आमिर से पीछे हैं उनके दामाद!

Aamir Khan Richer Than Nupur Shikhare: बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की लाडली आयरा खान और नुपुर शिखरे ने 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज की थी। वहीं, अब दोनों उदयपुर में रॉयल वेडिंग रचाने वाले हैं। आज यानी 10 जनवरी को कपल मराठी रीती-रिवाज से शादी करने वाले हैं। ऐसे में आयरा खान और नुपुर शिखरे की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वहीं क्या आप जानते हैं फिटनेस ट्रेनर को जमाई बनाने जा रहे हैं आमिर खान अपने दामाद से प्रॉपर्टी के मामले में कई गुना ज्यादा अमीर हैं।

नुपुर शिखरे अपने ससुर से प्रॉपर्टी में हैं बेहद पीछे (Aamir Khan Richer Than Nupur Shikhare)

जी हां आमिर खान की बेटी आयरा खान मिडिल क्लास घर की बहु बनने जा रही हैं। जहां 2000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं आमिर खान तो सिर्फ 8.2 करोड़ आकि गई है आमिर के दामाद नुपुर शिखरे की प्रॉपर्टी। प्रॉपर्टी के मामले में बॉलीवुड के न्यू जमाई राजा नुपुर शिखरे अपने ससुर जी आमिर खान से सिर्फ पीछे नहीं बल्कि बेहद पीछे हैं। इसके बावजूद भी एक्टर ने नुपुर को अपने इकलौते दामाद के तोर पर चुना है।

यह भी पढ़ें : ]कौन है आमिर खान का फ्लॉप भाई? जिसने बेटी की शादी के बीच सुपरस्टार पर लगाए गंभीर आरोप

नुपुर अपनी प्रॉपर्टी और नेट वर्थ को लेकर बटोर रहे सुर्खियां

जहां एक तरफ उदयपुर के फाइव स्टार होटल में फिलहाल आयरा खान और नुपुर शिखरे की महाराष्ट्रियन शादी के प्री वेडिंग के फंशन्स चल रहे हैं। वहीं अब कपल जल्द ही साथ फेरे लेने वाला है। अब जहां एक तरह आयरा और नुपुर अपनी जिंदगी के इन सबसे खूबसूरत पलों को जमकर एन्जॉय कर रहे हैं। आमिर खान भी बेटी की शादी को खास से भी ज्यादा खास बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। वहीं उनके जमाई राजा नुपुर अपनी प्रॉपर्टी, नेट वर्थ और लाइफस्टाइल के चलते सोशल मीडिया पर चर्चा बटोर रहे हैं। आखिर नुपुर सुपरस्टार आमिर खान के इकलौते दामाद जो बनने जा रहे हैं।

आमिर खान से हुई नुपुर की तुलना

ये तो सभी जानते हैं कि आमिर खान की गिनती बॉलीवुड के सबसे सक्सेस स्टार्स में की जाती है। भले ही एक्टर सिंपल लिविंग हाई थिंकिंग में बिलीव करते हो, लेकिन तमाम मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आमिर तकरीबन 2000 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। अब ऐसे में दामाद नुपुर कमाई और नेट वर्थ की तुलना उनके ससुर आमिर खान की 2000 करोड़ की प्रॉपर्टी और उनके लाइफस्टाइल से की जा रही है।

इतने करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं नुपुर शिखरे

बता दें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नुपुर शिखरे करीबन 8.2 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। मुंबई में नुपुर का खुद का एक फ्लैट है, जिसकी झलक उनके और उनकी मम्मी के इंस्टा अकाउंट पर देखने को मिलती है। नुपुर शिखरे जाने माने फिटनेस ट्रेनर हैं। उनकी क्लाइंट लिस्ट में आमिर खान से लेकर सुष्मिता सेन जैसे कई सितारे हैं।

First published on: Jan 10, 2024 02:04 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.