---विज्ञापन---

बेटी की शादी में Aamir Khan ने जमा रखा है रंग, उदयपुर पहुंचते ही दोनों एक्स बीवियों संग जमकर थिरके

Aamir Khan Latest Dance Video Viral: आमिर खान का लेटेस्ट डांस वीडियो राजस्थान से सामने आया है जिसमें वो ठुमके लगा रहे हैं।

Aamir Khan Dance with ex wife kiran
एक्स वाइफ किरण के साथ आमिर खान डांस कर रहे हैं।

Aamir Khan Latest Dance Video Viral: आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी आयरा खान की रॉयल वेडिंग के लिए पूरा खानदान राजस्थान के उदयपुर पहुंच गए हैं। जहां आयरा और नुपुर शिखरे दोनों शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और दोनों की ताज लेक पैलेस में 6 से 10 जनवरी तक उनकी डेस्टिनेशन वेडिंग चल रही है। दोनों फैमिली और फ्रेंड्स के सामने हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूसरे के होने जा रहे हैं। आमिर का ताज लेक पैलेस से लेटेस्ट डांस वीडियो इंटरनेट पर धूम मचा रहा है।

आमिर करते दिखें डांस (Aamir Khan Latest Dance Video Viral)

 

आमिर खान (Aamir Khan) के डांस वीडियो में उनके साथ उदयपुर के लोक कलाकार भी डांस करते दिखाई दे रहे हैं। आमिर के साथ उनकी सेकेंड एक्स वाइफ किरण राव और आयरा की कजिन सिस्टर जायन मैरी भी राजस्थानी लोक गीत पर नाचते दिखाई दे रहे हैं। आमिर खान ने सफेद कलर का कुर्ता और ब्लैक रंग का पायजामा पहन रखा है और उसमें वो बिल्कुल पीके के गाने ठरकी छोकरो के डांस मूव्स कर रहे हैं।

यूजर्स कर रहे मजेदार कॉमेंट (Aamir Khan Latest Dance Video Viral)

aamir dance

आमिर खान और किरण राव के इस नए डांस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स भी खूब मजे ले रहे हैं और तरह -तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कॉमेंट कर लिखा, ‘पीके हो क्या’, दूसरे यूजर ने बोला, ‘आमिर खान बुढ़ा हो गया है अब’ तीसरे यूजर ने लिखा,’बीवी को तलाक के बाद चुम्मी देने के बाद आमिर खान ‘ तो एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘पीके स्टाइल में डांस’ तो किसी ने कहा, ‘शादी है या त्योहार’ तो कोई बोला, ‘छपरी वेडिंग पार्ट 2’

आयरा का वेडिंग शेड्यूल

3 जनवरी 2024 को कोर्ट मैरिज करने के बाद आयरा खान और नुपुर शिखरे दोनों अपनी फैमिली के सामने अब मराठी रीति-रिवाज के साथ उदयपुर में शादी करने जा रहे हैं। आयरा और नुपुर का वेडिंग शेड्यूल भी सामने आ चुका है और उसके मुताबिक, 8 जनवरी को पजामा पार्टी और 9 जनवरी को संगीत सेरेमनी रखी गई है। 10 जनवरी को आयरा खान मराठी दुल्हन बनकर नुपुर के साथ सात फेरे लेंगी।

First published on: Jan 07, 2024 08:05 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.