---विज्ञापन---

एक्ट्रेस ने लगाई थी Sanjay Dutt को फटकार! गर्लफ्रेंड वाली बात सुन हो गई थीं आग बबूला

Dipannita Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा आज यानी 2 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं।

Dipannita Sharma Birthday

Dipannita Sharma Birthday Special: बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) आज यानी 2 नवंबर को अपना बर्थडे मना रही हैं। फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने से पहले दीपानिता मिस इंडिया 1998 प्रतियोगिता के टॉप 5 में पहुंचने के बाद लाइटलाइट में आई थीं। दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने ‘मिस फोटोजेनिक’ का खिताब अपने नाम किया था। मगर दीपानिता अपनी फिल्मों से ज्यादा बॉलीवुड के ‘खलनायक’ संजय दत्त (Sanjay Dutt) को फटकार लगाने के चलते चर्चा में छा गई थीं।

कहां हुआ जन्म (Dipannita Sharma Birthday Special)

दीपानिता शर्मा का जन्म 2 नवंबर 1979 को असम में तेल इंडिया लिमिटेड कॉलोनी शहर दुलियाजन में हुआ था। उनके पिता ओ.आई.एल. एक डॉक्टर थे। दीपानिता ने सेंट मैरी स्कूल, नाहरकाटिया से अपने बाकी स्कूल शिक्षा को पूरा किया। स्कूल के बाद उन्होंने इंद्रप्रस्थ कॉलेज फॉर विमेन, दिल्ली से इतिहास में ग्रेजुएशन किया है। बॉलीवुड में दीपानिता शर्मा ने साल 2002 में आई फिल्म ’16 दिसम्बर’ से की थी।

संजय दत्त पर भडकीं एक्ट्रेस (Dipannita Sharma Birthday Special)

दरअसल, फेमस एक्टर संजय दत्त (Sanjay Dutt) अपनी फिल्म ‘पानीपत’ के प्रमोशन के लिए ‘द कपिल शर्मा शो’ में पहुंचे थे। इस दौरान एक्टर से उनकी 308 गर्लफ्रेंड के बारे में सवाल पूछा था। इस पर एक्टर ने कहा था कि इस पर संजू बाबा ने जवाब दिया था कि यह आंकड़ा खत्म नहीं हुआ है। एक्टर की बात को सुनकर वहां मौजूद हर शख्स हंसने लगा था। मगर इस जवाब पर दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) बुरी तरह से एक्टर पर भड़क गई थीं।

बिना नाम लिए लगा दी थी फटकार (Dipannita Sharma Birthday Special)

संजय दत्त (Sanjay Dutt) के बयान पर दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने ट्वीट कर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि ‘एक शो पर एक्टर ने अपनी अगली मूवी के प्रमोशन के लिए आते हैं और अपनी 300 से ज्यादा गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हैं। होस्ट और ऑडियंस इसको मजाक समझते हुए हंसते हैं। क्या होगा अगर कोई फीमेल यही बात एक रियलिटी शो में कहेगी? क्या वो भी मजाक होगा? पूर्वाग्रह हमेशा गलत होता है। ये सभी बुराइयों की जड़ है।’

First published on: Nov 02, 2023 07:30 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.